राज्यपाल ने उद्धव से कहा-सेक्युलर कैसे हो गए? ठाकरे बोले-नहीं चाहिए सर्टिफिकेट

पत्र में राज्यपाल ने मुख्यमंत्री से सेकुलर हो जाने का भी तंज कसा है। कोश्यारी की चिट्ठी पर उद्धव ठाकरे का भी जवाब आया है। उद्धव ठाकरे ने चिट्ठी के जवाब में कहा है कि मुझे हिन्दुत्व पर आपसे सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

मुंबई। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सूबे में मंदिर खोले जाने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है। पत्र में राज्यपाल ने मुख्यमंत्री से सेकुलर हो जाने का भीBhagat Singh Kosari तंज कसा है। कोश्यारी की चिट्ठी पर उद्धव ठाकरे का भी जवाब आया है। उद्धव ठाकरे ने चिट्ठी के जवाब में कहा है कि मुझे हिन्दुत्व पर आपसे सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

 होटल व बार शुरू, मंदिर खोले जाने की अनुमति नहीं

राज्यपाल ने मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में कहा है कि उनके पास मंदिर खोलने की मांग को लेकर कई प्रतिनिधिमंडल आए थे। इन सभी की मांग मंदिर खोले जाने की है। राज्यपाल ने कहा है कि राज्य में होटल व बार शुरू हो गए हैं लेकिन अभी तक मंदिर खोले जाने की अनुमति नहीं दी गई है। सूबे में मंदिरों में अभी तक ताला लटका हुआ है।

अब आप क्या सेकुलर हो गए

राज्यपाल ने मुख्यमंत्री से कहा कि आप खुद आषाढ़ी एकादशी को भगवान विठ्ठल की पूजा किए थे लेकिन अब आप क्या सेकुलर हो गए हैं। राज्यपाल ने कहा कि राज्य में श्रद्धालु  मंदिर में दर्शन के लिए नहीं जा पा रहे हैं। इससे राज्य की जनता परेशान हो रही है। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री को सूबे में जल्द मंदिर खोले जाने का निर्देश दिया है।

नहीं चाहिए सर्टिफिकेट

कोश्यारी की चिट्ठी पर उद्धव ठाकरे कहा, ‘जैसे अचानक लॉकडाउन लगा देना ठीक नहीं था वैसे ही अचानक इसे हटा देना भी ठीक नहीं है। और हां, मैं हिंदुत्व का समर्थक हूं और हिन्दुत्व का अनुपालन करता  हूं, इसके लिए मुझे आपसे किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *