लव अफेयर : युवक ने महिला डाक्टर के साथ किया खौंफनाक कांड, मिली इस तरह की सजा

पुलिस ने उसे पकड़ इलाज के लिए अस्पताल में भेजा। मुठभेड़ स्थल पर आईजी ए सतीश गणेश, एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद भी पहुंचे गए।

आगरा। जनपद में हुई महिला चिकित्सक की हत्या और लूट करने वाले हत्यारोपित से शुक्रवार देर रात एत्माद्दौला क्षेत्र में पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने से हत्यारोपित घायल हो गया। पुलिस ने उसे पकड़ इलाज के लिए अस्पताल में भेजा। मुठभेड़ स्थल पर आईजी ए सतीश गणेश, एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद भी पहुंचे गए
Dentist Nisha Singhal
आईजी ए सतीश गणेश ने बताया कमला नगर के काबेरी कुंज में शुक्रवार को दंत चिकित्सक निशा सिंघल (38) की हत्या कर उनके घर से लूटपाट की गई थी। पुलिस तत्परता से हत्यारोपित की तलाश में लग गई| घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा व अन्य माध्यमों से पुलिस ने आरोपित की मोटर साइकिल का नंबर ढूंढा। 
उसी के आधार पर एत्माद्दौला क्षेत्र में देर रात मोटर साइकिल पर जाते उस बदमाश को देखा, पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देख बदमाश भागने लगा। बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलायी, जिसमें  पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भेजा गया है। 

 

पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम शुभम पाठक बताया है। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू और खून से सने कपड़े और चोरी किए हुए गहने को भी पुलिस ने बरामद कर लिया  है। 

डॉक्‍टर और आरोपी के बीच होती थी लंबी बातचीत!

सूत्रों की मानें तो महिला डॉक्टर और शुभम के बीच फोन पर लगातार लंबी बातचीत होती थी। पुलिस को इसके सबूत मिले हैं। महिला डॉक्टर ने कुछ दिन पूर्व आरोपी शुभम की आर्थिक मदद कर उसके निवास ट्रांस यमुना क्षेत्र में मोबाइल की दुकान खुलवाई थी। दबे मुंह पड़ोसी भी दोनों की दोस्ती और पति के विरोध के बाद दूरी बनाने की बात कह रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *