Bollywood Youngest Actress को हुई चर्म रोग की लाइलाज बीमारी, ऐसे किया खुलासा, अब…

वह किशोरावस्था के दौरान इस रोग से पीड़ित हुई थी। इसका कोई इलाज नहीं है। यामी ने ट्विटर पर अपनी त्वचा को दिखाते हुए कई तस्वीरों को साझा किया।

बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री (Bollywood Youngest Actress) स्किन की बीमारी से जूझ रही हैं, आपको बता दें की अभिनेत्री यामी गौतम ने खुलासा किया है कि वह केराटोसिस पिलारिस नामक त्वचा की स्थिति से पीड़ित हैं। वहीँ उन्होंने कहा कि वह किशोरावस्था के दौरान इस रोग से पीड़ित हुई थी। इसका कोई इलाज नहीं है। यामी ने ट्विटर पर अपनी त्वचा को दिखाते हुए कई तस्वीरों को साझा किया।

bollywood youngest actress - skin desease

आपको बता दें की फोटो के साथ, उन्होंने लिखा, “नमस्कार दोस्तों, मैंने हाल ही में कुछ फोटो के लिए शूटिंग की है। जब वे केराटोसिस-पिलारिस नामक मेरी त्वचा की स्थिति को छिपाने के लिए पोस्ट-प्रोडक्शन (एक सामान्य प्रक्रिया) के लिए जाने वाली थीं, तो मैंने सोचा, कि मैं इस तथ्य को स्वीकार क्यों नहीं कर लेती। इसके साथ मैं सहज हूं।” (Bollywood Youngest Actress)

वहीँ बता दें कि केराटोसिस पिलारिस एक ऐसी स्थिति है जो त्वचा पर खुरदुरे पैच और छोटे, मुंहासे जैसे धक्के बनाती है। यामी ने कहा, “मैंने आपके साथ अपनी सच्चाई साझा करने का साहस दिखाया है। मुझे अपने फॉलिकुलिटिस को एयरब्रश करने या अंडर-आई को चिकना करने या कमर को थोड़ा और आकार देने का मन नहीं था। मैं जैसी दिख रही थी वह बेहतर और सुंदर थी।” (Bollywood Youngest Actress)

मैंने कई वर्षों से इससे निपट रहीं हूं – यामी 

वहीँ बता दें कि उन्होंने खुलासा किया कि वह कई सालों से इससे निपट रही है और अब उन्होंने इससे जुड़े अपने सभी डरों को दूर करने का फैसला किया है।यामी ने बताया कि “मैंने अपनी किशोरावस्था के दौरान इस त्वचा की स्थिति विकसित की थी, और इसका अभी भी कोई इलाज नहीं है। मैंने कई वर्षों से इससे निपट रहीं हूं, और आज आखिरकार, मैंने अपने सभी डर और असुरक्षाओं को दूर करने का फैसला किया। मेरे हिसाब से मेरे फैन अभी भी मुझे प्यार करेंगे और मेरी ‘कमियों’ को तहे दिल से स्वीकार करेंगे।” (Bollywood Youngest Actress)

Social Media पर फिर छाई Pawari Girl, इस गाने ने मचाई धूम, मिले लाखों Views

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *