अपहरणकर्ता दरवाजे पर से उठा ले गए ठेकेदार की बेटी को, अब मांग रहे हैं इतने लाख की फिरौती

बिहार के मुजफ्फरनगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक ठेकेदार की बेटी का अपहरण उसके...

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरनगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक ठेकेदार की बेटी का अपहरण उसके घर के दरवाजे पर से कर लिया। इस दौरान अपहरणकर्ता दरवाजे पर एक पत्र भी छोड़ गए जिसमें टूटी फूटी अंग्रेजी में पांच लाख रुपये की फिरौती की मांग की गयी है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और छानबीन शुरू कर दी है।

Kidnapping

घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक ठेकेदार चंदन तिवारी ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी दरवाजे के बाहर खेल रही थी तभी दो बाइक से तीन अपराधी आये। उनमें से एक ने बच्ची का मुंह दबाकर उसे बाइक पर बैठ लिया और भाग गए। इस दौरान अपरणकर्ताओं ने एक पत्र भी फेंका जिसमें पांच लाख फिरौती की मांग देने की बात कही गयी है। इस वारदात के बाद आसपास के लोगों में दहशत फ़ैल गयी है।

इधर अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने शहर के सभी प्रवेश और एंट्री प्वाइंट पर नाकेबंदी कर दी है। हालांकि अभी तक बच्ची का सुराग नहीं मिला है। पिता चंदन तिवारी का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं जिससे किसी पर शक किया जा सके। दिलचस्प बात ये है कि पत्र टूटी-फूटी अंग्रेजी में है। इससे लग रहा है कि अपहरणकर्ता अच्छी अंग्रेजी नहीं जानते हैं। पत्र में फिरौती नहीं देने पर बेटी की हत्या कर देने की बात लिखी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *