अंडरवर्ल्ड Don Dawood Ibrahim का घर खरीदने वकील ने किया ये ऐलान, मैं इसे सनातन…

इस प्रॉपर्टी को अजय श्रीवास्तव नाम के एक वकील ने स्मगलर्स एंड फॉरेन एक्सचेंज मैनीपुलेटर्स एक्ट (SAFEMA) के तहत की गई नीलामी में खरीदा है.

दुनिया के मोस्ट वांटेड आतंकी दाऊद इब्राहिम (Don Dawood Ibrahim) के पैतृक घर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. आपको बता दें कि इसको जल्द ही एक सनातन स्कूल में तब्दील हो जाएगा. अंडरवर्ल्ड दाऊद (Don Dawood Ibrahim) का आलीशान घर महाराष्ट्र के रत्नागिरी में स्थित है. दरअसल, इस प्रॉपर्टी को अजय श्रीवास्तव नाम के एक वकील ने स्मगलर्स एंड फॉरेन एक्सचेंज मैनीपुलेटर्स एक्ट (SAFEMA) के तहत की गई नीलामी में खरीदा है.

Dawood Ibrahim

वहीँ एक मराठी न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान वकील श्रीवास्तव ने बताया कि मैंने इस बंगले को एक सनातन स्कूल में बदलने का फैसला लिया है. वहीँ इस सवाल पर कि आखिर उन्होंने यह फैसला क्यों लिया? वकील श्रीवास्तव कहते हैं,’दाऊद(Don Dawood Ibrahim) ने यहां रहते हुए मदरसों को खूब प्रमोट किया. मैं चाहता हूं कि अब उसके ही पैतृक घर को एक सनातन स्कूल में तब्दील किया जाए.’ वो कहते हैं कि दाऊद (Don Dawood Ibrahim) इस वक्त पाकिस्तान में सुविधासंपन्न जिंदगी जी रहा है.

बता दें कि श्रीवास्तव ने पिछले साल गैंगस्टर की दो अलग-अलग प्रॉपर्टी को नीलामी में खरीदा था. वहीँ 1980 के दौरान दाऊद इब्राहिम (Don Dawood Ibrahim)  यहां रहता था. काफी बाद तक उसकी चार बहनों में से एक बहन इस बंगले में रहती थी. लेकिन बाद में उसका परिवार कहीं और शिफ्ट हो गया. दाऊद के परिवार ने यहां आना तब बंद कर दिया था जब उनके पिता इब्राहिम कास्कर की नौकरी मुंबई पुलिस में लग गई

हो सकता था तृतीय विश्वयुद्ध, परमाणु हथियारों तक पहुंच गए थे एलियंस, कर दिया था लांच फिर हुआ॰॰॰
उत्तराखंड में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की बल्ले बल्ले, सीएम धामी ने कर दिया ये बड़ा ऐलान
रिस्क लेने में माहिर होते हैं इन राशियों के जातक, देखें क्या आपकी भी राशि है इनमें
नागरिकों को मिलेगी बड़ी राहत, Modi Sarkar ने तेल सस्ता करने के लिए की ये बड़ी कटौती

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *