Harish Rawat के मंच पर चाकू लेकर पहुंचा शख्स, कहा- जय श्री राम के नारे लगाओ…

काशीपुर में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत (Harish Rawat) की जनसभा में एक शख्स द्वारा चाकू लेकर पहुंच जाने का...

देहरादून। उत्तर प्रदेश के साथ उत्तराखंड में भी चुनावों का दौर चल रहा है। ऐसे में यहां भी चुनावी रैलियां शुरू हो चुकी हैं। इसी कड़ी में काशीपुर में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत (Harish Rawat) की जनसभा आयोजित हुई थी। वहीं जनसभा में एक शख्स द्वारा चाकू लेकर पहुंच जाने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं व शख्स चाकू लेकर मंच पर भी चढ़ गया जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। हालांकि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

Harish Rawat

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है और किसी तरह की अनहोनी की खबर नहीं है। ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) के एक कार्यक्रम में कथित तौर पर चाकू लहराने के आरोप में एक शख्स के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

बताया है रहा है कि जब वह शख्स चाकू लेकर मंच पर चढ़ा था उस वक्त कोई भी बड़ा नेता मंच पर मौजूद नहीं था। मंच पर चढ़ने के बाद वह वहां मौजूद लोगों से जय श्री राम के नारे लगाने के लिए कहने लगा। नारा नहीं लगाने पर उसने लोगों को मारने की धमकी भी दी।(Harish Rawat)

मानसिक विक्षिप्त है युवक

हालांकि वह मानसिक तौर पर विक्षिप्त बताया जा रहा है। दरअसल कांग्रेस नेता हरीश रावत (Harish Rawat) इस कार्यक्रम में कुछ नेताओं को पार्टी में शामिल कराने के लिए पहुंचे थे। जब संबोधन के बाद वे मंच से उतर चुके थे उसके बाद ही ये युवक चाकू लेकर चढ़ा। अब कांग्रेस के तमाम नेता इसे लेकर सवाल उठा रही है कि पुलिस को कैसे पता नहीं चला।

हरीश रावत की कांग्रेस से बगावत के ये हैं तीन बड़े कारण, जानिए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close