बदमाशों ने पहले बुजुर्ग औरत के पैर छुए, फिर कर दिया ये कांड, कैमरे में कैद हुई घटना

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इन दिनों बदमाशों का बोलबाला है। वे अब लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने के लिए नई-नई तरकीब अपना...

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इन दिनों बदमाशों का बोलबाला है। वे अब लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने के लिए नई-नई तरकीब अपना रहे हैं जिससे लोगों को शक भी ना हो और वो अपना काम तमाम करके भी फरार हो जाएं।कुछ इसी तरह का मामला पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में देखने को मिला। यहां दो बदमाशों ने एक बूढ़ी औरत के पैर छुए और दिनदहाड़े उससे कंगन लूटकर भाग गए।

CRIME

बदमाशों ने राजौर गार्डन में इस घटना को दोपहर12 बजे के आसपास के भीड़भाड़ वाले इलाके में अंजाम दिया। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि यहां बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला को घेर लिया और उन्हें अपना आई कार्ड दिखते हुए खुद को पुलिसवाला बताया।

इसके बाद बदमाशों ने बुजुर्ग महिला से कहा कि आप हाथ में सोने का कंगन पहन कर घूम रही हैं जबकि यहां कल ही के मर्डर हुआ है। उन्होंने महिला से कहा आप यह कंगन उतार कर रख लीजिये। बदमाशों ने बुजुर्ग महिला से कंगन उतरवाए और उस कंगन को एक लिफाफे में देने के दौरान नकली कंगन से बदल दिया। बदमाश असली सोने का कंगन खुद लेकर फरार हो गए।

ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चौंकाने वाली बात ये है कि कि जब ये बदमाश महिला के करीब पहुंचे उनमें से एक ने बाइक से उतरकर महिला के पैर छुए और उन्हें प्रणाम किया। इससे आसपास के लोगों को यह लगा कि वे शायद महिला के जानने वाले हैं। यही वजह है कि किसी को भी इस लूट की कोई भनक नहीं लगी।