बीच सड़क पर धू-धू कर जलने लगी चलती बाइक, फिर हुआ ये बड़ा नुकसान

बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर में बीच सड़क पर अचानक से एक चलती बाइक धू-धू कर जलने लगी। इधर, चलती बाइक को आग से जलता देख...

हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर में बीच सड़क पर अचानक से एक चलती बाइक धू-धू कर जलने लगी। इधर, चलती बाइक को आग से जलता देख अन्य राहगीर सकते में आ गए और जैसे तैसे आगे जाकर बाइक चालक को बताया। बाइक चालक ने जैसे तैसे बाइक रोकी और बड़ी मुश्किल से नीचे उतरा। उसने बाइक खड़ी कर आग बुझाने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। चालक बाइक में लगी आग को बुझाने के लिए सड़क किनारे गड्ढे में भरे पानी को हेलमेट से ला ला कर बाइक पर उड़ेलने लगा लेकिन उसकी कोशिश कुछ खास कामयाब नहीं हुई और बाइक देखते ही देखते राख हो गई।

BIKE FIRE

आग की लपटें इतनी तेज थी कि बाइक चालक बाइक पर रखा सामान भी नहीं उतार सका। बस जैसी तैसे अपनी जान बचाकर भागा। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी अनुसार घटना मंगलवार की है। यहां हाजीपुर के बिदुपुर थाना क्षेत्र के बिदुपुर स्टेशन रोड में एक बाइक में लगी आग को बुझाने के लिए बाइक चालक हेलमेट में पानी भरकर बाइक पर उड़ेलते नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में दिख रहे बाइक चालक की पहचान नागमणि कुमार के रूप में की गई है। घटना को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वे अपनी बाइक से हाजीपुर से वापस अपने घर चांदपूरा जा रहे थे। इसी दौरान बिदुपुर बाजार से अक्षयवट राय स्टेशन जाने वाली मुख्य सड़क पर अचानक बाइक में आग लग गई। आग कैसे लगी इसका पता उसे भी नहीं चला। स्थानीय लोगों द्वारा शोर मचाने के बाद उसने किसी तरह बाइक से कूदकर जान बचाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *