उड़ान भरते ही समुद्र में क्रैश हुआ विमान, सभी यात्रियों की मौत, जांच दल को मिलीं सिर्फ ये चीजें

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता से शनिवार को उड़ान भरने के तुरंत बाद लापता हुआ विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। घटना की खोजबीन कर रहे दल को रविवार सुबह जावा सागर में धातु के कुछ टुकड़े, मानव अवशेष और दो बैग मिले हैं। माना जा रहा है कि यह वही स्थान है जहां विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ।

जकार्ता। इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता से शनिवार को उड़ान भरने के तुरंत बाद लापता हुआ विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। घटना की खोजबीन कर रहे दल को रविवार सुबह जावा सागर में धातु के कुछ टुकड़े, मानव अवशेष और दो बैग मिले हैं। माना जा रहा है कि यह वही स्थान है जहां विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ।
Indonesia plane crash
शनिवार को उड़ान भरने के तुरंत बाद लापता हुए श्रीविजया एयरलाइंस के विमान की तलाश लगातार चल रही है। दुर्घटना के तकरीबन 12 घंटे बाद इंडोनेशिया के जांच दल को कुछ बॉडी पार्ट्स, दो बैग और धातु के टुकड़े मिले हैं। यह बैग विमान के यात्रियों से संबंधित हो सकता है।

चार मिनट के भीतर रडार से संपर्क टूट गया

श्रीविजय एयरलाइंस के बोइंग 737-500 `क्लासिक` विमान ने जकार्ता के सोएकरनोहाट्टा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के एक मिनट से भी कम समय में 10 हजार फीट से अधिक ऊंचाई पर यह पहुंच गया और चार मिनट के भीतर रडार से संपर्क टूट गया। विमान ने जकार्ता से पश्चिम कालीमंतन प्रांत की राजधानी पोंटियानक तक 90 मिनट की यात्रा के लिए उड़ान भरी थी। इसमें 56 यात्री और छह क्रू मेंबर सवार थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *