‘Will You Mary Me’ का बैनर लेकर उड़ रहा विमान हुआ क्रेश, फिर आई ये दुखद खबर

लोग अपने प्रेमी या प्रेमिका को शादी के लिए अलग तरीके से प्रपोज करते हैं ताकि वह एक यादगार क्षण बन जाए। प्रेमी-प्रेमिका अपने रिश्ते में हमेशा...

लोग अपने प्रेमी या प्रेमिका को शादी के लिए अलग तरीके से प्रपोज करते हैं ताकि वह एक यादगार क्षण बन जाए। प्रेमी-प्रेमिका अपने रिश्ते में हमेशा कुछ ऐसा करने की सोचते हैं ताकि उनकी शादी का दिन उनके जीवन का अहम हिस्सा बनकर रहे लेकिन कनाडा से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक ऐसा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया जो शादी के प्रपोजल वाला एक बैनर लेकर उड़ रहा था। इस बैनर में ‘विल यू मैरी मी’ लिखा था। इस विमान दुर्घटना एक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

plane crashed

यह घटना कनाडा के मांट्रियल शहर की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कनाडा के परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने बताया कि यह विमान एक बैनर लेकर उड़ रहा था जिसमें विल यू मेरी में लिखा था। जब विमान हवा में उड़ रहा था उसी समय उसके इंजन में कुछ दिक्कत गई। इसके बाद वो अचानक से जमीन पर आ गिरा और आग की लपटों में घिर गया।

परिवहन सुरक्षा बोर्ड का कहना है कि हालांकि यह कोई बहुत बड़ा विमान नहीं था लेकिन जब यह गिर रहा था तो बहुत तेजी से आवाज आ रही थी और आग की लपटें भी दिख रही थीं। विमान को गिरता देख स्थानीय लोग तेजी से इसकी तरफ दौड़े। इस हादसे में एक यात्री की जान चली गयी जबकि पायलट बुरी तरह जख्मी हो गया। विमान में लगा बैनर उससे बाहर की तरफ लहरा रहा था, जिसमें शादी का प्रपोजल लिखा हुआ था।

रिपोर्ट में बताया गया है कि पायलट की पहचान एक विज्ञापन एजेंसी के मालिक के रूप में की गई है। दुर्घटना के कारणों का पता करने के लिए दो जांचकर्ताओं को घटनास्थल पर भेजा गया। बताया गया कि विमान में दो लोग ही सवार थे जिनमें से एक की तो मौत हो गई, जबकि दूसरे का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *