छुट्टी न देने पर सिपाही ने दारोगा पर की फायरिंग, फिर खुद को भी मारी गोली

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक सिपाही ने एसआई को इसलिए गोली मार दी, कि वह 10 दिनों का अवकाश चाहता था, लेकिन एसआई सिपाही को सिर्फ़ 3 दिनों का अवकाश दे रहा था।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक सिपाही ने एसआई को इसलिए गोली मार दी, कि वह 10 दिनों का अवकाश चाहता था, लेकिन एसआई सिपाही को सिर्फ़ 3 दिनों का अवकाश दे रहा था। सिपाही इसी बात से झल्ला गया और एसआई को गोली मारने के बाद ख़ुद को भी गोली मार ली। दोनों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

वहीं पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि बदायूं जिले के उझानी कोतवाली में छुट्टी के मामले को लेकर सिपाही ललित ने दारोगा राम औतार को गोली मार दी। इसके बाद अपने बांह में गोली मार ली। दोनों को मिशन अस्पताल बरेली में भर्ती कराया गया है। और मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक सिपाही 10 दिन की छुट्टी मांग रहा था और दारोगा ने 3 दिन की ही छुट्टी दी थी। पुलिस विभाग में दारोगा के हाथ में केवल 3 दिन की छुट्टी देने का अधिकार है। ज्यादा छुट्टी देने के लिए सीओ, एडिशनल एसपी या एसएसपी के पास जाना पड़ता है। दारोगा की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, सिपाही खतरे से बाहर है।

डीएम ने बताया कि अवकाश को लेकर कोतवाली में कहासुनी हुई थी, इसके बाद सिपाही ने पहले इंस्पेक्टर को गोली मारी, इसके बाद अपने को भी गोली मार ली. मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *