सांप से कटवाकर पत्नी को सुलाया मौत की नींद, कोर्ट में ऐसे साबित हुआ जुर्म

केरल की एक कोर्ट ने सांप के काटने से हुई एक 25 वर्षीय महिला की मौत मामले में पति को दोषी माना है। कोर्ट अब बुधवार को उसे सजा सुनाएगी।

कोल्लम। केरल की एक कोर्ट ने सांप के काटने से हुई एक 25 वर्षीय महिला की मौत मामले में पति को दोषी माना है। कोर्ट अब बुधवार को उसे सजा सुनाएगी। बता दें कि दोषी पति ने साथ में सो रही पत्नी को सांप से कटवाकर उसकी हत्या कर दी थी।

KERALA COURT

मामला बीते साल के मई महीने का है। बताया जाता है कि दोषी सूरज ने अपनी पत्नी उथरा को उस वक्त कोबरा सांप से कटवाकर मौत की नींद सुला दिया था जब वहीं सो रही थी। इस पूरे मामले में कोल्लम की छठी अतिरिक्त सत्र अदालत ने पुलिस के साक्ष्यों के आधार पर आरोपी सूरज को दोषी माना है। अब अदालत दोषी को बुधवार को सजा सुनाएगी
कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राज्य के पुलिस प्रमुख अनिल कांत ने कहा कि यह दुर्लभतम मामलों में से एक है। इसमें आरोपी को परिस्थितिजन्य साक्ष्य के आधार पर दोषी पाया गया है।

उन्होंने केस की जांच करने वाली पुलिस टीम की सराहना करते हुए कहा कि यह इस बात का एक जीता जागता उदाहरण है कि कैसे वैज्ञानिक और पेशेवर तरीके से एक हत्या के मामले की न सिर्फ जांच की गई बल्कि दोषी को सजा भी दिलाई गयी। पत्रकारों से बात करते हुए अनिल कांत ने कहा, “मामला मुश्किल था। लेकिन जांच दल ने मामले को सुलझाने के लिए फोरेंसिक दवा, फाइबर डेटा, जानवर के डीएनए और अन्य सबूतों का विश्लेषण करने में बहुत मेहनत की।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *