मकान मालकिन बन कर घर में रही महिला निकली चोर, जानें कैसे खुली पोल

कैलिफोर्निया के एक मकान में मालकिन की तरह रह रही महिला असल में चोर थी। सूचना मिलने के बाद उस गोरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है सैन...

कोरनाडो। कैलिफोर्निया के एक मकान में मालकिन की तरह रह रही महिला असल में चोर थी। सूचना मिलने के बाद उस गोरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है सैन डिएगो के कोरोनाडो शहर से गुरुवार की रात को चोरी के शक में एक 43 वर्षीय महिला को अरेस्ट किया गया। इस घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब मकान के असली मालिक ने कोरोनाडो पुलिस को फोन किया और बताया कि उसके पड़ोसी ने उसके घर पर कुछ संदिग्ध गतिविधि देखी है।

WOMEN THIEF

दरअसल असली मकान मालिक शहर से बाहर गया हुआ था। इस दौरान उसके पड़ोसी ने उनके घर में कई बार लाइट जलते और बुझते हुए देखी जिससे उन्हें संदेह हुआ। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस अधिकारी वहां पहुँच गए और उन्होंने मकान मालिक के पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार ने उनके घर की एक अतिरिक्त चाबी ली लेकिन चाबी लगी नहीं। इसके बाद उन्होंने पाया कि घर के पुराने ताले के टुकड़े वहीं पास ही में जमीन पर बिखरे पड़े हैं।

पुलिस ने घर के आसपास देखा तो पाया कि पीछे का दरवाजा खुला हुआ है, अंदर आग जल रही है और संगीत बज रहा है। इसके बाद उन्होंने एक हेलीकॉप्टर बुलाया और घर की दूसरी मंजिल पर किसी को चलते हुए देखा गया। इसके बाद पुलिस ने आवाज लगाई जिस पर एक महिला बाहर आयी तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया। महिला ने दावा किया कि दो बच्चे भी घर के भीतर है लेकिन तलाशी में पुलिस को कुछ नहीं मिला। महिला ने पुलिस को बताया कि यह घर उसका है और उसने तालेवाले को बुलाकर घर का ताला भी बदलवा दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *