पत्नी को अस्पताल लेकर गया था युवक, फिर जो हुआ वह खौफनाक था

पत्नी को मसूरी के होली क्रास अस्पताल में इलाज के लिए लाया था लेकिन दस मिनट में वापिस आने के बात कहकर चला गया था। 

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र से लापता एक 25 युवक की लाश डासना के जंगल से शनिवार को उसी की कार से बरामद हुई। यह युवक शुक्रवार को अपनी पत्नी को मसूरी के होली क्रास अस्पताल में इलाज के लिए लाया था लेकिन दस मिनट में वापिस आने के बात कहकर चला गया था।
youth murderd in gzb
मरने वाले शख्स को नाम राशिद अली है और उसकी उम्र 25 साल है। उसके पिता का नाम सबील है और वह पिलखुआ थाना क्षेत्र के हाबल गांव का निवासी है। डासना के जंगल में रोड़ी प्लांट के पास आज सुबह एक सफेद रंग की वेगआर कार लोगों ने लावारिस अवस्था में खड़ी देखी। लोगों कार के पास जाकर देखा तो कार के अंदर एक युवक की लाश पड़ी हुई थी और सड़क पर खून फैला हुआ था। लोगों ने इसकी सूचना मसूरी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू की। युवक की पहचान राशिद अली के रूप में हुई।
 पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज सिंह जादौन भी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। उन्होंने बताया कि मरने वाला युंवक राशिद था जो शुक्रवार को अपनी कार से पत्नी को मसूरी के होली क्रास अस्पताल में इलाज के लिए लाया था। इसी दौरान उसके पास किसी को फोन आया और वह अपनी पत्नी से दस मिनट में वापिस आने की बात कहकर चला गया लेकिन वापिस नहीं लौटा।
पत्नी ने अपने घर पर इसकी जानकारी दी तो घरवालों में उसे काफी तलाश किया लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लग सका और उसका मोबाइल फोन स्विच आफ जा रहा था। परिजनों ने मसूरी थाने में रात में ही इसकी सूचना दर्ज करा दी थी। उधर सूचना मिलने पर राशिद के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *