ये 2 घातक बल्लेबाज इस टीम में हुए शामिल, अब इन दो टीमों के लिए बने मुसीबत

तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन और हरफनमौला जिमी नीशम को भी न्यूजीलैंड ए टीम में 10 दिसंबर से क्वीन्सटाउन में शुरू होने वाले पाकिस्तान के खिलाफ अनाधिकारिक टेस्ट के लिए नामित किया गया है। 

वेलिंगटन। वेस्टइंडीज ए और पाकिस्तान के खिलाफ आगामी दो अनाधिकारिक टेस्ट मैच के लिए ग्लेन फिलिप्स और शीर्ष क्रम के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे को न्यूजीलैंड की ए टीम में शामिल किया गया है। तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन और हरफनमौला जिमी नीशम को भी न्यूजीलैंड ए टीम में 10 दिसंबर से क्वीन्सटाउन में शुरू होने वाले पाकिस्तान के खिलाफ अनाधिकारिक टेस्ट के लिए नामित किया गया है।

Glen phillips

टी 20 के नियमित खिलाड़ी ईश सोढ़ी और टिम सेफर्ट भी दोनों मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया है। चयनकर्ता गेविन लार्सन ने स्पष्ट किया कि यह खिलाड़ियों को अपने टेस्ट कौशल को दिखाने का एक अवसर है।
 उन्होंने कहा,”हम वेस्टइंडीज ए और पाकिस्तान के खिलाफ इस तरह के मजबूत टीम के चयन से खुश हैं। यह वास्तव में हमारे पास मौजूद प्रतिभा की गहराई को उजागर करता है और इस न्यूजीलैंड ए सीजन में संभावित टेस्ट खिलाड़ियों के एक विस्तृत समूह को देखने के हमारे इरादों को स्पष्ट करता है।”
 न्यूजीलैंड को पाकिस्तान के खिलाफ 18, 20, और 22 दिसंबर को तीन टी 20 मैच खेलना है। इसके बाद दोनों टीमें माउंट माउंगानुई और क्राइस्टचर्च में 04 दिसंबर से 30 जनवरी और 3 जनवरी से 7 जनवरी को दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में आमने-सामने होंगी।यह श्रृंखला आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जाएगी।
 लार्सन ने कहा, “ग्लेन, डेवोन और लॉकी का टेस्ट मैच में होना टीम के लिए एक बोनस है और मुझे पता है कि वे खेल के सबसे लंबे रूप में खुद को साबित करने के लिए उत्सुक होंगे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *