CSK के ये 2 खिलाड़ी अकेले पूरी दिल्ली पर पड़ सकते हैं भारी, कैपिटल्स के लिए आसान नहीं होगा आज का मैच जीतना

कैप्टन कूल आजमाये जा चुके और अनुभवी खिलाड़ियों पर विश्वास करते आए हैं

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के पहले क्वालीफायर में आज CSK और दिल्ली कैपिटल्स के मध्य कांटे टक्कर देखने को मिल सकती है। CSK ने 11वीं बार प्लेऑफ में जगह बनाई है और वो जीत के प्रबल दावेदार के तौर पर आज के मुकाबले में उतरेगी। कप्तान धोनी की अगुवाई में CSK को बड़े मुकाबलों में खेलने का अपार अनुभव हासिल है और आज दिल्ली की टीम के लिए इस चुनौती से पार पाना सरल नहीं होगा।

dhoni du plessis jadeja CSK

लीग मुकाबलों में भी दोनों टीमों के मध्य कांटे की टक्कर देखने को मिली थी। पॉइंट्स टेबल में दिल्ली की टीम 20 अंक लेकर पहले पायदान पर जरुर रही थी किंतु प्लेऑफ के मुकाबले पूरी तरह से अलग होंगे। वहीं CSK की टीम भी 18 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर रही थी। बीते वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में ऐसा पहला मौका था जब CSK की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी। एमएस की अगुवाई में टीम अपने चौथे इंडियन प्रीमियर लीग खिताब की तलाश में है।

कैप्टन कूल आजमाये जा चुके और अनुभवी खिलाड़ियों पर विश्वास करते आए हैं, यही वजह है कि उनकी टीम में रविंद्र जडेजा, अंबाती रायुडु, सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो और फाफ डुप्लेसिस जैसे क्रिकेटर लंबे समय से बने हुए हैं। इनके अलावा जोश हेजलवुड और मोईन अली जैसे अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी हैं और पूर्व भारतीय कप्तान धोनी को पता है कि वो किस तरह का टीम कॉम्बिनेशन चाहते हैं।

इन 2 खिलाड़ियों पर होगा दारोमदार

CSK की जीत का दारोमदार रुतुराज गायकवाड़ और फाफ डू प्लेसिस के कंधों पर होगा। दोनों ही इस इंडियन प्रीमियर लीग में टीम के सफल बल्लेबाज साबित हुए हैं। हालांकि सुरेश रैना के साथ साथ कप्तान धोनी खुद अपनी फ़ॉर्म को लेकर थोड़ा चिंतित जरुर होंगे। हालांकि हरफनमौला क्रिकेटर रविंद्र जडेजा का इस साल बल्ले से प्रदर्शन बहुत बेहतरीन रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *