‘Khatron Ke Khiladi 12’ में नज़र आएंगे छोटे पर्दे के ये 2 एक्टर, इस सीरियल में कर चुकें हैं काम

मुंबई, 6 मई | ‘डोली अरमानों की’ के अभिनेता मोहित मलिक और ‘बिग बॉस 15’ फेम प्रतीक सहजपाल एक्शन आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में शामिल हो गए हैं।

Khatron Ke Khiladi 12

मोहित शो का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अपनी प्रविष्टि के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया: “मैंने विभिन्न माध्यमों में काम किया है और लोगों ने मुझे एक गंभीर अभिनेता के रूप में देखा है। अब मैं चाहता हूं कि हर कोई मेरे व्यक्तित्व के साहसिक पक्ष को देखे और मैं एक अभिनेता होने के बाहर कौन हूं। ‘खतरों” के साथ के खिलाड़ी’, मैं वास्तव में अपनी वास्तविक क्षमता को अनलॉक करने और वास्तविक कार्रवाई के बीच अपने डर पर काबू पाने के लिए उत्सुक हूं।”

प्रतीक, जो शो में शामिल होने और स्टंट करने को लेकर भी उत्साहित हैं, साझा करते हैं: “मैं हमेशा एक प्रतिस्पर्धी व्यक्ति रहा हूं और दैनिक आधार पर खुद को चुनौती देने में विश्वास करता हूं। जब मेरी एड्रेनालाईन पंप हो जाती है, तो मैं विश्वास की छलांग लगाता हूं और अनुमान लगाता हूं कि क्या ? वह तब होता है जब मैं वास्तव में उड़ता हूं! कुंजी बस अपनी आंखें बंद करना और जो कुछ भी आप करते हैं उस पर विश्वास करना है। ”

मेजबान रोहित शेट्टी के बारे में उन्होंने टिप्पणी की: “रोहित सर के मार्गदर्शन में, हम निश्चित रूप से खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे और रास्ते में एक शानदार समय बिताएंगे!” कलर्स पर जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ का प्रसारण होगा।