ये 3 संकेत बताते हैं, आपके पति की लाइफ में आ गई है दूसरी औरत

ऐसे में आज हम आपको कुछ बाते बताने जा रहे है, जिन पर आपको ध्यान देने की आवश्यकता है।

अजब-गजब॥ पति पत्नी के बीच कुछ कहां सुनी हो गई होती है तो उसे आपसी बातचीत से दूर किया जा सकता है, लेकिन आपके रिश्ते में से वो (अन्य महिला) की एंट्री हो चुकी है। तो ये आपके लिए परेशानी खड़ी हो सकती है। ऐसे में आज हम आपको कुछ बाते बताने जा रहे है, जिन पर आपको ध्यान देने की आवश्यकता है।

husband wife

  • अगर आपके पति की लाइफ में कोई और है तो आप अपने रिश्ते में भावनात्मक दूरी महसूस करने लगेंगे। वे आपकी परेशानी नहीं सुनेंगे, साथ ही अगर आपसे दिनभर बात नहीं होगी, तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा। ऐसे में अगर आपके पति ने भी आपकी भावनाओं की परवाह करना छोड़ दिया है, तो आपको सावधान होने की आवश्यकता है।
  • कपल अक्सर साथ होते है तो फोन से दूर रहते है और उनमे क्या छिपाना का भाव होता है। किंतु, अगर अचानक आपके पति इन चीजों को लेकर सीक्रेसी बरतने लगे और अक्सर फोन पर ही लगे रहे तो आपको थोड़ा सतर्क होने की आवश्यकता है। हो सकता है आपके पति को किसी दूसरी महिला से अफेयर हो।
  • यदि आपके पति अचानक घर पर कम समय बिताने लगे है और ऑफिस में काम अधिक है का बहाना बनाने लगे है तो आपको थोड़ा सावधान होने की आवश्यकता है। हालाँकि अगर ऑफिस में कार्य अधिक होगा तो वे घर पर भी काम करते और थके हुए दिखेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *