श्रीलंका के खिलाफ ये 4 क्रिकेटर टीम इंडिया में करेंगे जगह पक्की करने की कोशिश, करियर को लाना चाहेंगे पटरी पर

भारतीय टीम में कई अनकैप्ड खिलाड़ी हैं जो पदार्पण करना चाहेंगे, जबकि कुछ अन्य अपने पटरी से उतरे करियर को भी पुनर्जीवित करना चाहेंगे

जैसे ही दूसरे ग्रेड की इंडियन क्रिकेट टीम श्रीलंका से भिड़ने के लिए तैयार होती है, शिखर धवन की टीम को पता चल जाएगा कि वे मेजबान टीम से ज्यादा मजबूत हैं। जबकि इससे उन्हें सीरीज में बढ़त मिलेगी, ऐसे खिलाड़ी हैं जो T20 विश्व कप से पहले चयनकर्ताओं को चमकाना और प्रभावित करना चाहेंगे।

dhawan pandey

भारतीय टीम में कई अनकैप्ड खिलाड़ी हैं जो पदार्पण करना चाहेंगे, जबकि कुछ अन्य अपने पटरी से उतरे करियर को भी पुनर्जीवित करना चाहेंगे। यहां भारतीय खिलाड़ी हैं जो अपने करियर को पटरी पर लाना चाहेंगे।

शिखर धवन: अनुभवी हाल ही में भारतीय सेटअप में नियमित नहीं रहे हैं। वह अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं और उन्हें पता होगा कि अगर T20 विश्व कप चुना जाता है तो यह उनका आखिरी आईसीसी टूर्नामेंट हो सकता है। धवन के लिए हाल ही में निरंतरता एक मुद्दा रहा है और वह इसका समाधान करना चाहेंगे।

मनीष पांडे: तमाम संभावनाओं के बावजूद, पांडे इसे अधिकतम करने में असफल रहे हैं। वह गर्म और ठंडा हो गया है और इसका मतलब है कि वह राष्ट्रीय स्तर पर नियमित नहीं होता है। सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर के उदय के साथ, पांडे को पता चल जाएगा कि यह उनके एकदिवसीय करियर को पटरी पर लाने का उनका आखिरी मौका हो सकता है।

कुलदीप यादव: चाइनामैन पिछले काफी समय से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। वह जाने के लिए उतावला होगा। इसके अलावा, वह अंततः दौरे में युजवेंद्र चहल के साथ फिर से जुड़ सकते हैं। T20 विश्व कप नजदीक आने के साथ, कानपुर में जन्मे खिलाड़ी चयनकर्ताओं के लिए मुश्किलें खड़ी करना चाहेंगे।

हार्दिक पांड्या: चोट लगना उनकी सबसे बड़ी चिंता रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो वह श्रीलंकाई दौरे पर गेंदबाजी करेंगे। निगाहें उस पर होंगी कि वह कैसे आकार लेता है क्योंकि वह T20 विश्व कप में भारत का एक्स-फैक्टर हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *