टीआरपी के मामले में टॉप पर हैं ये 4 टीवी सीरियल, देखें लिस्ट

साल 2021 के लॉस्ट हफ्ते की टीआरपी सूची सामने आ गई है। इस सूची में काफी हेरफेर हुआ। अनुपमा ने इस बार भी पहला स्थान हासिल किया है, मगर कई नए सीरियल भी इस सूची में शामिल हो गए हैं. आइए जानते हैं इस सप्ताह किन सीरियल पर दर्शकों ने प्यार बरसाया!

seri

पहला नंबर- रूपाली गांगुली का मशूहर शो अनुपमा की स्टोरी बीते काफी वक्त से दर्शकों को अधिक एंटरटेनटेन नहीं कर रही है मगर फिर भी 2021 के 52वें सप्ताह में इसकी रेटिंग सबसे ऊपर ही रही है। इस सूची में अनुपमा का नाम पहले नंबर पर है।

दसूरा शो- गुम है किसी के प्यार में की स्टोरी में श्रुति के कारण रोजाना नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में इस शो ने दूसरे नंबर पर अपना कब्जा जमाया हुआ है।

तो वहीं, सुंबुल तौकीर खान मशूहर धारावाहिक इमली की स्टोरी में इन दिनों शानदार ट्विस्ट आया हुआ है। आदित्य और मालिनी की मैरिज के बाद से ही इमली में एक के बाद एक कई तूफानी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। टीआरपी के मामले में ये तीसरे नंबर पर है।

आपको बता दें कि सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के लिए टेंशन कम होने का नाम नहीं ले रहीं है। वैसे तो ये शो तीसरे नम्बर पर है मगर इमली के चाहने वाले इसको चार नंबर पर रख रहे हैं। क्योंकि भविष्य में में इमली शो इसको पछाड़ देगा!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close