धोनी की बिटिया जीवा को इन लोगों ने दी बलात्कार की धमकी, तो इरफान पठान ने यूं दिया जवाब

माही की टीम की हार से नाराज खुद़ को समर्थक कहने वाले कुछ बीमार मानसिकता के लोगों ने हद पार कर दी।

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सत्र में माही की कप्तानी वाली सीएसके का खेल कुछ फीका दिख रहा है। ऐसे में 09 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने माही को ट्रोल करना शुरू कर दिया। माही की टीम की हार से नाराज खुद़ को समर्थक कहने वाले कुछ बीमार मानसिकता के लोगों ने हद पार कर दी।

Dhoni and jiva

ट्रोल्स ने माही की 5 वर्षीय बीटियां को सोशल मीडिया पर बलात्कार की धमकी दे डाली। हालांकि इस पर उन्हें लोगों ने जमकर लताड़ लगाई। खबर के मुताबिक सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ट्रोल्स की इस घिनौनी करतूत के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है। पूर्व इंडियन तेज गेंदबाज एवं क्रिकेट कॉमेंटेटर इनफान पठान ने भी ऐसे ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

पूर्व ऑलराउंडर इरफान ने एक ट्वीट कर लिखा कि सभी खिलाड़ी अपना बेहतर दे रहे हैं। कभी-कभी ये काम नहीं आ पाता है लेकिन इससे किसी को ये अधिकार नहीं मिल जाता कि कोई छोटे बच्चे को किसी तरह की धमकी दे।

पूर्व ऑलराउंडर पठान की बात पर सहमति जताते हुए तथा ट्रोल्स की ऐसी हरकत पर दुख जताते हुए एक यूजर ने पठान को रिप्लाई करते हुए लिखा कि इंडिया बहुत गलत दिशा में जा चुका है हर तरफ केवल नकारात्मकता ही नकारात्मकता है।’ पठान ने इसका जवाब देते हुए लिखा कि इंडिया नहीं। लोग।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *