3 महीने पहले हुई थी शादी, अब पत्नी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पर दर्ज करवाया केस, कहा…

मध्यप्रदेश कांग्रेस की आईटी सेल के उपाध्यक्ष अभिनव बरोलिया बड़ी मुसीबत में फंसे नजर आ रहे हैं। उनके खिलाफ उनकी पत्नी ने कमला नगर थाने में दहेज प्रताडऩा और मारपीट का मामला दर्ज करवाया है।

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस की आईटी सेल के उपाध्यक्ष अभिनव बरोलिया बड़ी मुसीबत में फंसे नजर आ रहे हैं। उनके खिलाफ उनकी पत्नी ने कमला नगर थाने में दहेज प्रताडऩा और मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।
Abhinav Barolia and his wife Deepika Sharma

मेट्रोमोनियल साइट पर परिचय के बाद हुई थी शादी

जानकारी अनुसार कांग्रेस आईटी सेल उपाध्यक्ष अभिनव बरोलिया की शादी तीन महीने पहले धार निवासी दीपिका शर्मा से आर्य मंदिर में हुई थी। मंगलवार शाम को दीपिका ने कमला नगर थाने में अभिनव और उनकी मां उर्मिला के खिलाफ दजेह प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया है। दीपिका का कहना है कि अभिनव के साथ उनकी शादी मेट्रोमोनियल साइट पर परिचय के बाद हुई थी। बकौल दीपिका शादी के 15 दिन बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताडि़त किया जाने लगा। दीपिका ने अभिनव बरोलिया पर मारपीट का भी आरोप लगाया है। दीपिका ने आरोप लगाए कि सास ने भी मारपीट तक की। उन्हें घर भगाते हुए कहा कि जब तक 10 लाख रुपए लेकर नहीं आती, सुसराल नहीं आना। उसके बाद से वह ससुराल में है।

पत्नी और मां के बीच संबंध अच्छे नहीं थे-बरोलिया

वहीं इस पूरे मामले पर अभिनव बरोलिया का कहना है कि उनकी पत्नी और मां के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। इस कारण पत्नी अपने मायके चली गई थी। अभिनव ने दहेज में 10 लाख रुपये मांगने और मारपीट के आरोपों को भी नकारा है, उनका कहना है कि पत्नी उन्हें झूठे आरोप में फंसा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *