21 बच्चों की मां है ये 24 साल की महिला, खुद बताया कैसे संभालती है सबको

रूस की एक 24 साल की महिला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और अपने 21वें बच्चे का स्वागत किया है। इस तस्वीर के साथ उसने ये...

रूस की एक 24 साल की महिला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और अपने 21वें बच्चे का स्वागत किया है। इस तस्वीर के साथ उसने ये भी बताया कि वह 21 बच्चों की मां है। महिला की सभी बच्चों के साथ की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। महिला ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की लोग हैरान रह गए।

21 children

ये महिला रूस के एक शहर की है। एक रिपोर्ट के अनुसार महिला का नाम क्रिस्टीना ओटर्क है। यह महिला अभी 21वें बच्चे की मां बनी है। रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि हालांकि उसने सभी बच्चों का जन्म खुद नहीं दिया है बल्कि कुछ बच्चों को उसने गोद लिया है। वहीं कुछ बच्चे सेरोगेसी के जरिए पैदा हुए हैं। बताया जा रहा है कि क्रिस्टीना ओटर्क को बच्चे पालने का इतना शौक है कि वह अपने सभी बच्चों के साथ खुश रहती है।

महिला ने अपने सभी 21 बच्चों को संभालने के लिए 16 नैनी को भी रख रखा है। दरअसल, महिला के पति बड़े बिजनेसमैन हैं। महिला ने पिछले साल मार्च और इस साल जुलाई के बीच सरोगेट्स के जरिए माता-पिता बनने पर करीब एक करोड़ रुपये खर्च किए हैं। महिला इस सभी बच्चों की देखभाल करने वाले नौकरों पर भी करोड़ों रूपये खर्च करती है।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि महिला के पति की ये दूसरी शादी है। पहली शादी से भी दो बच्चे हुए थे और वे भी इसी महिला के साथ रहते हैं। एक इंटरव्यू में महिला ने बताया कि वह एक व्यावहारिक मां है। उन्होंने कहा कि मैं हर समय बच्चों के साथ रहती हूं ताकि वे सभी खुश रहें और मां का प्यार पा सकें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *