फिल्म के सेट पर इस एक्टर से चली गोली, एक की मौत, डायरेक्टर घायल

हाल ही में एक फिल्म के सेट पर सच में ऐसा दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें गोली चलने से सेट पर ही एक की मौत हो गयी।

फिल्मों में गोली बारूद का इस्तेमाल आम बात है। शूट के दौरान कई बार आपने किसी के घायल होने या फिर मौत की खबरें भी सुनीं होंगी लेकिन हाल ही में एक फिल्म के सेट पर सच में ऐसा दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें गोली चलने से सेट पर ही एक की मौत हो गयी। दरअसल एक्टर ने सेट पर गलती से गोली चला दी जो सीधे सिनेमैटोग्राफर को जा लगी। इस घटना के बाद सिनेमैटोग्राफर की तत्काल मौत हो गई। जी हां! इंटरनेशनल स्टार एलेक बाल्डविन ने एक शूटिंग के दौरान अपने ही क्रू मेंमर की हत्या कर दी। इतना ही नहीं इस हादसे में फिल्म के डायरेक्टर भी जख्मी हो गए।

FIRING

बता दें कि एक्टर एलेक बाल्डविन ने अपनी आगामी फिल्म ‘रस्ट’ की शूटिंग के दौरान गलती से गोली चला दी। ये हादसा उस बंदूक से हुआ है जिसका इस्तेमाल फिल्म में शूटिंग के लिए किया जा रहा था। इन दिनों फिल्म के सेट की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सिनेमैटोग्राफर हलिना हचिन्स की मौत

न्यू मैक्सिको के सांता फ़े में बोनान्ज़ा क्रीक रेंच में फिल्म ‘रस्ट’ की शूटिंग चल रही थी लेकिन गुरुवार को सेट पर ही ये हादसा हो गया। इस घटना में फिल्म की 42 वर्षीय सिनेमैटोग्राफर हलिना हचिन्स की मौत हो गई। साथ ही फिल्म के राइटर और डायरेक्टर 48 वर्षीय जोएल सूजा भी गोली लगने से घायल हो गए।

नहीं दर्ज हुआ मामला

मौके पर पहुंची पुलिस ने कहा है कि इस मामले में अभी तक कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं किया गया है लेकिन अब तक घटना की जांच जारी है। फिलहाल इस मामले में बाल्डविन, सूजा और फिल्म ‘रस्ट’ से जुड़े निर्माताओं के प्रतिनिधियों ने चुप्पी साधी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *