पाई पाई की मोहताज है ये एक्ट्रेस, माधुरी दीक्षित ने दिए 5 लाख रुपए, सब हुए हैरान

शगुफ्ता को कुछ साल पहले स्तन कैंसर का पता चला था, जब वह नीना गुप्ता और कंवलजीत सिंह के साथ अपने लोकप्रिय टीवी शो सान्स की शूटिंग कर रही थीं

दिग्गज एक्ट्रेस शगुफ्ता अली ने हाल ही में जीवन में आर्थिक रूप से संघर्ष करने पर खुलकर बात की। जैसा कि मीडिया ने उसकी समस्या के बारे में बताया और कैसे वह अपने और अपनी मां के इलाज के लिए आर्थिक सहायता मांग रही है, एक्ट्रेस को फिल्म उद्योग में अपने सहयोगियों से कुछ राहत मिलने लगी।

Shagufta Ali Reacts to Madhuri Dixit

रोहित शेट्टी और जॉनी लीवर द्वारा मदद के लिए हाथ बढ़ाने के बाद, कलर्स टीवी ने वरिष्ठ एक्टर को उनके लोकप्रिय रियलिटी शो डांस दीवाने पर भी बुलाया और माधुरी दीक्षित को 5 लाख रुपए के चेक के साथ मदद की।

शगुफ्ता, जो चैनल के उदार भाव से पूरी तरह से प्रभावित हुईं, ने मीडिया के साथ अपने नए इंटरव्यू में पूरे अनुभव के बारे में बात की। दिग्गज एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि चैनल उन्हें एक चेक देने वाला है और शो की जज माधुरी उनके लिए इतना सम्मान और प्यार दिखाएंगी।

शगुफ्ता ने कहा कि वह शो में आने के लिए राजी हो गईं क्योंकि उन्हें पहले से ही वहां की प्रतिभा से प्यार हो गया था, और उन्होंने इसे अपनी परीक्षा साझा करते हुए दर्शकों के साथ बातचीत करने का एक अवसर माना।

अभिनेत्री को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था कि कैमरे के सामने वापस आना एक और प्रलोभन था, और फिर मैंने सोचा कि अगर मैं मंच पर अपनी परीक्षा साझा करती हूं तो शायद मैं और लोगों तक पहुंच सकूंगी। जब मुझे चेक दिया गया तो यह मेरे लिए बहुत चौंकाने वाला था। मुझे प्रतिक्रिया देने के लिए शब्द भी नहीं मिले।

आपको बता दें कि शगुफ्ता को कुछ साल पहले स्तन कैंसर का पता चला था, जब वह नीना गुप्ता और कंवलजीत सिंह के साथ अपने लोकप्रिय टीवी शो सान्स की शूटिंग कर रही थीं। कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट के कारण उन्हें मधुमेह हो गया और वह इससे जूझ रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *