फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएगी ये एक्ट्रेस, जानें क्या है मूवी की स्टोरी

इस फिल्म को अक्षय कुमार की बहन अलका हीरानंदानी फिल्ममेकर आनंद एल राय संग मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं।

एक्टर अक्षय कुमार की आगामी रक्षाबंधन बहुत वक्त से चर्चा में हैं। भाई -बहन के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आयेंगी। इसकी सूचना खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी है।

actress bhumi pednekar join akshay kumar film rakshabandhan

भूमि पेडनेकर ने अक्षय कुमार और आनंद एल रॉय के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि एक बहुत ही खास फिल्म और एक बहुत ही खास रीयूनियन। मैं अपने दो पसंदीदा क्रिएटिव पावर हाउस और इंसानों के साथ फर से काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस विशेष दिल को छू लेने वाली कहानी का हिस्सा बनाने के लिए मैं आभारी हूं।

वहीं अक्षय कुमार ने भी फिल्म में भूमि पेडनेकर का स्वागत करते हुए ट्वीट किया-‘जब आप खुश होते हैं, तो ये दिखाता है कि वास्तव में हम हैं… रक्षा बंधन में भूमि पेडनेकर को रखने के लिए बेहद खुश हैं।’

जानें क्या है फिल्म की स्टोरी

बीते वर्ष रक्षाबंधन पर अक्षय कुमार ने फिल्म की घोषणा के साथ ही फिल्म का पोस्टर भी फैंस के साथ साझा किया था। भाई बहन के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म को अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका हीरानंदानी को समर्पित किया है। वहीं इस फिल्म को अक्षय कुमार की बहन अलका हीरानंदानी फिल्ममेकर आनंद एल राय संग मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं।

इस मूवी को हिमांशु शर्मा ने लिखा है। इसे आनंद एल राय निर्देशित करेंगे। फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम इन दिनों तेजी से चल रहा है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। ये फिल्म 5 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये तीसरा मौका है जब भूमि और अक्षय साथ में काम कर रहे हैं।

‘रक्षाबंधन’ से पहले भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ में एक साथ नजर आये थे। इसके बाद भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘दुर्गामती’ को अक्षय ने ही प्रेजेंट किया था। वहीं अब दोनों ने रक्षाबन्धन ले लिए एक बार फिर से हाथ मिलाया है। वहीं भूमि पेडनेकर इससे पहले आनंद एल रॉय के लिए फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में काम कर चुकी है। जबकि अक्षय कुमार की बात करे तो वह आनंद एल रॉय के साथ इस फिल्म के अलावा फिल्म ‘अतरंगी रे’ के लिए भी काम कर चुके है और यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है।

वहीं अक्षय कुमार की इस फिल्म के अलावा कई फिल्में कतार में हैं। उनकी आगामी फिल्मों में पृथ्वीराज, सूर्यवंशी, बच्चन पांडे और अतरंगी रे शामिल हैं। जबकि भूमि पेडनेकर ‘रक्षाबंधन’ के अलावा फिल्म बधाई दो और मिस्टर लेले में नजर आयेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *