BJP के इस नेता का हुआ निधन, यूपी पार्टी को लगा तगड़ा झटका

उत्तर प्रदेश से BJP नेता स्वतंत्र देव सिंह भी शरद त्रिपाठी के निधन पर शोक प्रकट किया है।

उत्तर प्रदेश॥ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सम्मानित सदस्य रहे शरद त्रिपाठी का लंबी बीमारी के कारण निधन हो गया है। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था और बुधवार, 30 जून, 2021 को उनके लीवर से संबंधित समस्याओं के बाद उन्होंने अंतिम सांस ली।

BJP

सूत्रों के मुताबिक, शरद की मौत की खबर उनके परिवार के सदस्यों द्वारा 30 जून की रात को आधिकारिक रूप से साझा की गई थी। साथ में BJP के एक सम्मानित सदस्य होने के नाते, शरद 2014 से भारत की संसद में संत कबीर नगर निर्वाचन क्षेत्र का भी प्रतिनिधित्व करते थे।

सूत्रों के मुताबिक, उनके परिवार में उनकी दो बेटियां, दो बेटे और उनकी पत्नी और रिश्तेदार भी हैं, संजय मिश्रा (आरएसएस कार्यकर्ता) ने बताया। शरद त्रिपाठी 49 साल के थे और पार्टी में अपने काम के लिए जाने जाते थे। इसके साथ ही उन्होंने राज्य के लिए कई सामाजिक कार्य भी किए हैं और कई कार्यों में योगदान भी देते हैं. उनके निधन पर भारत की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

BJP - Sharad Tripathi

स्मृति ईरानी ने कही ये बात

सोशल मीडिया के माध्यम से ईरानी ने उनके लिए कुछ शब्द लिखे, “मैं कुछ नहीं कह सकता, ऐसा लगता है कि शरद अब बोलेंगे और कहेंगे, चलो चलते हैं, हमारे पास एक है क्षेत्र में निर्धारित कार्यक्रम। वह हमें छोड़कर चले गए हैं और शायद यह भगवान की मर्जी थी। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। ईश्वर उन्हें उनके चरणों में स्थान प्रदान करें।” वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश से BJP सदस्य स्वतंत्र देव सिंह भी शरद त्रिपाठी के निधन पर शोक प्रकट किया है।

रंग लाई मोदी सरकार की कूटनीति, 8 यूरोपीय मुल्कों ने कोविशील्ड को ग्रीन पासपोर्ट में किया शामिल
इजरायल ने बनाया खतरनाक हथियार, फौजी होंगे ‘Invisible’!, दुश्‍मनों को नहीं चलेगा पता
OMG!! कुछ महीने पहले हो गई थी अफसर की मृत्यु, कृषि विभाग ने अब जारी किया ट्रांसफर ऑर्डर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *