इस मशहूर अभिनेत्री हुआ को ब्लड कैंसर, पूरा बॉलीवुड कर रहा है ठीक होने की दुआ

बॉलीवुड में इस वक्त बवाल मच गया है। दरअसल, फिल्म अभिनेत्री तथा भाजपा से चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर को लेकर खबर है कि वो मल्टीपल माइलोमा, जो कि एक प्रकार का रक्त कैंसर है, से पीड़ित हैं। बताया जा रहा है कि किरण खेर इसका ट्रीटमेंट मुंबई में करवा रही हैं।

Kiran Kher Kareena Kapoor

दिग्गज एक्ट्रेस के साथी और भारतीय जनता पार्टी के नेता अरुण सूद ने बुधवार को एक खास प्रेस वार्ता में किरण की बीमारी के बारे में खुलासा किया। सूद ने कहा कि किरण खेर बीते वर्ष से अपना उपचार करवा रही हैं और वर्तमान रिकवरी की राह पर हैं।

पिछले साल लगा था बीमारी का पता

सूद ने बताया कि बीते वर्ष ग्यारह नवंबर को उन्हें अपने चंडीगढ़ वाले घर में हाथ में फ्रेक्चर हुआ था। चंडीगढ़ के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च में उपचार के दौरान उनमें मल्टीपल माइलोमा के शुरुआती लक्षण पाए गए। ये रोज उनके बाहिने हाथ से दाहिने कंधे तक फैल गई है। ऐसे में उन्हें चार दिसंबर 2020 को मुंबई उपचार के लिए एयरलिफ्ट किया गया। तब से उनका निरंतर उपचार चल रहा है।

मुंबई में चल रहा किरण का उपचार

अरुण सूद ने आगे कहा कि यूं तो किरण खेर पिछले चार महीने से अपना उपचार करवा रही हैं और कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती नहीं हैं, परन्तु उन्हें प्रतिदिन इलाज के लिए हॉस्पिटल जरूर जाना पड़ रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *