इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा- अगर ये 2 खिलाड़ी चले तो फाइनल में पहुंच सकती है दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए अपने दो सबसे सीनियर भारतीय खिलाड़ियों का साथ चाहिए होगा। ऐसा मानना है कि पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज क्रिस श्रीकांत का।

पहले क्वालिफायर में मुंबई इंडियंस के विरूद्ध हारने के बाद दूसरे क्वालिफायर में SRH के विरूद्ध खेलने उतरी दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए अपने दो सबसे सीनियर भारतीय खिलाड़ियों का साथ चाहिए होगा। ऐसा मानना है कि पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज क्रिस श्रीकांत का।

DC

उनका कहना है कि अगर हैदराबाद के विरूद्ध मैच में शिखर धवन व आर अश्विन शानदार प्रदर्शन करते हैं तो दिल्ली टीम जीत हासिल कर सकती है।

एक मशहूर मीडिया अखबार के अपने कॉलम में उन्होंने लिखा कि SRH ने अपनी जगह दूसरे क्वालिफायर में पक्की कर ली है। एक ऐसी टीम जिन्होंने अपनी जरूरत से अधिक प्रदर्शन किया है और फाइनल में पहुंचने के निकट है। फॉर्म, मूमेंटम और लय सब कुछ दिल्ली, जिन्होंने अपनी लय खो दी है, उनके मुकाबले में गत चैंपयन के पक्ष में है।

किंतु श्रीकांत का मानना है कि एक खिलाड़ी का शानदार प्रदर्शन दिल्ली को हैदराबाद के विरूद्ध जीत दिला सकता है।उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत टैलेंट किसी भी भविष्यवाणी को गलत साबित कर सकती है। दिल्ली उम्मीद करेगी कि धवन का दिन अच्छा रहे और अश्विन गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन करें, खासकर पावरप्ले में।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *