TMC छोड़ BJP में आए इस नेता ने लगाई उठक-बैठक, जानिए क्यों किया ऐसा, वीडियो वायरल

पश्चिम बंगाल में चुनावी समर का आगाज होते ही राजनीतिक सरगर्मी तेज है। दलबदल करने वाले नेताओं की संख्या भी बहुतायत है।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनावी समर का आगाज होते ही राजनीतिक सरगर्मी तेज है। दलबदल करने वाले नेताओं की संख्या भी बहुतायत है।  इस बीच एक वीडियो सामने आया है जो लोगों को खूब लुभा रहा है। यह वीडियो  तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हुए एक तृणमूल नेता का है। उक्त नेता ने तृणमूल में रहने की वजह से लगे पाप को खत्म करने के लिए भाजपा के मंच पर सरेआम उठक बैठक लगाते नजर आ रहे  हैं।

TMC leader holds sit-in meeting

इसलिए लगाई उठक-बैठक

वीडियो साभार-न्यूज18

 बताया गया है कि वीडियो बुधवार को पिंगला में शुभेंदु अधिकारी की जनसभा का  है। पिंगला के नंबर 2 ब्लॉक के टीएमसी सचिव सुशांत पाल बुधवार को शुभेंदु अधिकारी की पिंगला रैली में भाजपा में शामिल हुए। वह लंबे समय से शुभेंदु के करीबी के रूप में जाने जाते थे। अंत में उन्होंने शुभेंदु के हाथ से भाजपा का झंडा थाम लिया। उसके बाद वहां उपस्थित समर्थकों के सामने सुशांत पाल ने अपने दोनों कान पकड़कर ‘उठक-बैठक’ लगाई, जिसे देखकर मंच पर मौजूद लोगों ने ठहाके लगाए।
अपने कान पकड़ते हुए सुशांत पाल ने कहा, “मैंने इतने दिनों तक तृणमूल में काम करके गलती की है। विडियो में वह कह रहे हैं कि तृणमूल में  रहने से उनके ऊपर जो पाप चढ़ा है, उससे उठक-बैठक लगाकर वह मुक्त होना चाहते हैं।” यह वीडियो सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *