OMG!! 103 महिलाओं का अकेला पति है ये शख्स, मौत बाद भी हो रहे है बच्चे पैदा, औलादों की संख्या जानकर हैरान रह जाएंगे आप

ये वाक्या एक ऐसे शख्स का है जिसकी 130 पत्नियां और 203 बच्चे हैं कहते है बड़ा परिवार, दुखी परिवार।

अजब-गजब॥ दुनिया में ढेर सारी ऐसी घटनाएं घटती हैं जिनको सुनकर और देखकर उन पर विश्वास नहीं होता है परंतु लोग अपने जिंदगी को अपने अंदाज से जीना पसन्द करते हैं और ऐसे कार्य कर देते हैं कि वो विश्व में चर्चा का विषय बन जाते हैं। ये वाक्या एक ऐसे शख्स का है जिसकी 130 पत्नियां और 203 बच्चे हैं कहते है बड़ा परिवार, दुखी परिवार।

OMG

पूरा मामला नाइजीरिया का है। जहां पर इस युवक ने एक छोटा सा गांव बसा लिया अपने ही फैमिली का, नाइजीरिया में रहने वाले एक युवक बेल्लो नाम के इस शख्स की साल 2017 में मौत हो गई थी। हालांकि इस वक्त वह एक बार फिर चर्चा में आया है।

बेल्लो के निधन के उपरांत भी उनके कुछ बच्चे हुए। दरअसल मौत के वक्त उनकी कई पत्नियां प्रेग्नेंट थी। ये शख्स अपने पूरे परिवार के साथ 3 मंजिला एक मकान में रहता था। खास बात ये थी कि इतनी सारी बीवियां होने के बावजूद इनके बीच कभी कोई लड़ाई नहीं होती थी। ये सभी शांति से रहते थे।

बेल्लो को कोई बीमारी नहीं थी अचानक से ही उनका निधन हो गया कि जिन से पहले उन्होंने अपने पूरे परिवार से बातचीत भी की, अपने जिंदगी में उन्हें शादियों को लेकर बहुत विरो धियों का सामना भी करना पड़ा लोगों का ने बताया कि सिर्फ 4 बीवियों को रखें उन्हें अपनी सभी पत्नियों को तलाक दे देना चाहिए लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और आज वह फिर एक बार चर्चा में हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *