ये पार्टी करवा रही है CAA का विरोध, सीएम योगी ने किया खुलासा

उत्तर प्रदेश॥ CAA के समर्थन में बीजेपी देशभर के भिन्न-भिन्न राज्यों में रैलियां कर रही है। इसी कड़ी में मंगलवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में केंद्रीय होम मिनिस्टर अमित शाह एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने विपक्षी दलों पर जनकर निशाना साधा तो वहीं CM YOGI ने CAA का विरोध करने वालों पर गंभीर आरोप लगाया।

CAA के विरोध प्रदर्शन पर विपक्ष पर आरोप लगाते हुए सीएम योगी ने कहा कि पैसे देकर धरना करवाया जा रहा है। देश के विरूद्ध साजिश हो रही है। हम सभी मौन नहीं रह सकते हैं। उन्होंने कहा कि देश के अंदर दुश्मनों की भाषा कांग्रेस बोल रही है।

CM YOGI ने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस के पाप को परिमार्जन करने का काम होम मिनिस्टर के नेत्रत्व में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश सर्वोपरि है। उसके साथ राजनीति स्वीकार नहीं है। कश्मीर का मुद्दा हो या फिर राम मंदिर, चाहे शरणार्थियों को नागरिकता देने का मुद्दा हो, ये सभी कार्य पीएम मोदी और अमित शाह के नेत्रत्व में किया गया है।

पढ़िए- ऑनलाइन ट्रांसफर कर रहे हैं रुपया तो इन बातों का रखें हमेशा ध्यान, वरना उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

होम मिनिस्टर अमित शाह ने कहा कि मोदी जी नागरिकता संशोधन कानून लेकर आये और इसके विरूद्ध राहुल बाबा एंड कंपनी, ममता, अखिलेश, बहन मायावती ये सारी की सारी ब्रिगेड CAA के विरूद्ध काव-काव-काव करने लगी। कांग्रेस जब थी, तब तक अयोध्या में श्री राम मंदिर बनने नहीं दिया। मोदी जी को आपने चुना तो तीन महीने में गगनचुम्बी रामलला मंदिर बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *