एक फोन कॉल पर मालामाल हुआ यह शख्स, जानें कैसे खुली किस्मत

कहते हैं ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है। ऐसा ही कुछ हुआ अबू धाबी में रहने वाले एक भारतीय शख्स के साथ। यहां लॉटरी का एक...

नई दिल्ली। कहते हैं ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है। ऐसा ही कुछ हुआ अबू धाबी में रहने वाले एक भारतीय शख्स के साथ। यहां लॉटरी का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने एक झटके में एक शख्स को करोड़पति बना दिया। जी हाँ अबू धाबी में रहने वाले एक भारतीय शख्स को लाटरी के जरिये तीस करोड़ रुपये मिल गए। यह सब उस शख्स को फोन कॉल के माध्यम से पता चला।

lottery

अबू धाबी की एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारत के रहने वाले सुनील ने लाटरी के जरिये Dh15 मिलियन (लगभग 30 करोड़ रुपये) जीते और रातोंरात उनकी किस्मत चमक गई। यह सब तब हुआ जब अबू धाबी में मंगलवार को बिग टिकट रैफल ड्रॉ सीरीज नंबर 230 का आयोजन किया गया। दिलचस्प बात ये है कि जब लॉटरी के विजेता के नाम का ऐलान हुआ तो उस समय सुनील वहां मौजूद नहीं थे। ऐसे में आयोजकों ने सुनील को फोन किया पर वह रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद अधिकारियों ने उन्हें कई बार फोन किया लेकिन उनका फोन नहीं लगा।

कई कोशिशों के बाद उनका फोन लगा लेकिन सिर्फ कुछ सेंकड के लिए कनेक्ट होकर फिर कट गया। फोन पर अधिकारियों ने सुनील को बताया गया कि वो जैकपॉट जीत चुके हैं। जैसे ही सुनील ने यह सुना, उनको यकीन नहीं हुआ लेकिन थोड़ी देर बाद फोन से ही उन्होंने सबको बताया कि वे जीत चुके हैं। सुनील ने अपने परिवार वालों को भी फोन पर बताया कि वह जैकपॉट जीत चुके हैं। इसके जरिये उन्हें तीस करोड़ रुपये मिले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *