धरती की ये जगह एलियंस की है फेवरेट, हर शनिवार आते है वीकेंड मनाने ! रिसर्च में हुए चौंकाने वाले खुलासे

नई दिल्ली: जिस तरह से इंसान वीकेंड पर जश्न मनाते हैं और टहलने निकलते हैं। उसी तरह दूसरी दुनिया के लोग यानी एलियन भी वीकेंड पर धरती पर घूमने आते हैं। एक रिसर्च में यह खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शोध से पता चला है कि पिछले कुछ सालों में ब्रिटेन के आसमान में सबसे ज्यादा यूएफओ चमकते देखे गए। हालांकि, कुछ विशेषज्ञ इसे ब्रिटेन की सुरक्षा से जुड़े मुद्दे के रूप में देखते हैं। वहीं, खास बात यह है कि शनिवार को सबसे ज्यादा यूएफओ देखे गए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि ब्रिटेन एलियंस की पसंदीदा जगह हो सकता है और इसी वजह से पिछले कुछ सालों में सबसे ज्यादा यूएफओ देखे जाने की संख्या सामने आई है।

Aliens__230956_730x419सप्ताहांत पर एलियंस की मजेदार यात्रा!
रिसर्च के मुताबिक पिछले कुछ सालों में करीब 413 यूएफओ देखे गए। इनमें से अधिकांश यूएफओ देखे जाने के मामले उत्तर-पश्चिम या यॉर्कशायर में दर्ज किए गए थे। खास बात यह है कि इन यूएफओ को शनिवार रात 9 से 10 के बीच सबसे ज्यादा देखा गया है। वहीं, यूएफओ विशेषज्ञों के अनुसार, जनवरी 2021 में एक असाधारण घटना घटी, जब 18 घंटे की समय सीमा में वेल्श सीमा के पास पश्चिम इंग्लैंड के चार शहरों में चार अलग-अलग लोगों द्वारा चार त्रिकोण यूएफओ देखे गए। वहीं बोफिन्स का मानना ​​है कि ये आंकड़े सबसे सटीक हैं क्योंकि इसके सबूत और भी स्रोतों से मिले हैं.

एलियंस की पसंदीदा जगह है ब्रिटेन!
रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन एलियंस की सबसे पसंदीदा जगह बन गया है। पिछले कुछ सालों में ब्रिटेन के आसमान में सबसे ज्यादा यूएफओ देखे जाने की संख्या अलग-अलग इलाकों के लोगों ने देखी है। वहीं, शोध में यह भी पाया गया है कि वर्ष 2021 आधुनिक यूफोलॉजी के इतिहास में एक महत्वपूर्ण वर्ष के रूप में जाना जाता था। यूएफओ आइडेंटिफाइड के संस्थापक ऐश एलिस का कहना है कि यूके सरकार यूएफओ को अपने अमेरिकी समकक्षों की तरह गंभीरता से लेती है, जो सैन्य ठिकानों के आसपास छापे की एक श्रृंखला की जांच कर रहे हैं। 49 वर्षीय स्टीव लैम्बर्ट ने ब्रैकनेल, बर्क्स में एक दौड़ते हुए घोड़े के बाहर दो चमकती डिस्क देखने का दावा किया। वह कहता है कि शायद वहाँ जीवन है।