इस खिलाड़ी ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, किया ऐसा काम कि बना पहला गेंदबाज

वेस्टइंडीज ने पहले टी-20 मुकाबले में श्रीलंका को चार विकेट से हरा दिया। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए।

एंटिगा। वेस्टइंडीज ने पहले टी-20 मुकाबले में श्रीलंका को चार विकेट से हरा दिया। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैरेबियाई टीम ने पोलार्ड की 38 रनों की पारी की बदौलत आसानी से जीत हासिल की।

Windies beat Sri Lanka by 4 wickets

मैच दो ऐतिहासिक पलों के लिए याद किया जाएगा

यह मैच दो ऐतिहासिक पलों के लिए याद किया जाएगा। पहला पोलार्ड द्वारा अकीला धनंजय की 6 गेंदों पर लगाये गए 6 छह छक्के और दूसरा अकिला द्वारा लिए गए हैट्रिक के लिए। इसी के साथ अकीला एक मैच में छह छक्के और हैट्रिक विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।
ऑफ स्पिनर गेंदबाज अकिला ने मैच के चौथे ओवर में एविन लुइस (28), क्रिस गेल (0) और निकोलस पूरन (0) को लगातार तीन गेंदों पर आउट कर अपना हैट्रिक पूरा किया। उनसे पहले तिसारा परेरा और लसिथ मलिंगा ये कारनामा कर चुके हैं। मलिंगा ने दो बार टी20 क्रिकेट में हैट्रिक लिया है। मलिंगा और अफगानिस्तान के जादुई स्पिनर राशिद खान लगातार चार गेंदों पर चार विकेट लेने का भी कारनामा कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *