Pop Star ने किसानों के समर्थन में किया ये ट्वीट, भड़कीं कंगना ने बोली ये बड़ी बात

Pop Star: लगभग दो महीने से ज्यादा समय से किसान केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में भारी हंगामा हो चुका है।

मुंबई। (Pop Star) लगभग दो महीने से ज्यादा समय से किसान केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में भारी हंगामा हो चुका है। कई सेलिब्रिटी इस आंदोलन पर अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इंटरनेशनल पॉप स्टार (Pop Star) रिहाना ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर एक रिपोर्ट शेयर की है। इसमें किसानों के पुलिस के साथ टकराव के चलते इंटरनेट सेवा बंद होने का जिक्र है।
kangana ranout reply pop star rihana tweet
इस रिपोर्ट को शेयर करते हुए रिहाना ने लिखा-‘हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? # किसान आंदोलन।’

किसान नहीं है बल्कि आतंकवादी हैं-कंगना

Pop Star रिहाना का यह तेजी से वायरल हो रहा हैं। कई यूजर्स इस ट्वीट की तारीफ कर रहे हैं। वहीं फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने रिहाना के इस ट्वीट की जमकर आलोचना करते हुए  उन्हें खरी-खरी सुनाई है।
कंगना ने Pop Star रिहाना के  ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा-‘कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं है बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे यूएसए की तरह एक चाइनीज कॉलोनी बना सके। तुम मूर्ख बनकर बैठो, हम अपने राष्ट्र को ऐसे नहीं बेच रहे हैं जैसे तुम डमी लोग करते हो।’

कंगना रनौत शुरू से ही किसान आंदोलन के विरोध में (Pop Star)

गौरतलब है कंगना रनौत शुरू से ही किसान आंदोलन के विरोध में हैं। ठीक इसके विपरीत  प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांज, स्वरा भास्कर सहित तमाम सिलेब्स ने  किसान आंदोलन का समर्थन किया है। (Pop Star)
Tractor rally violence : इतने आरोपियों की तस्वीर जारी, जानें अब तक की कार्रवाई
Budget 2021 : जानिए क्यों वित्त मंत्री ने बजट की तुलना भारतीय क्रिकेट टीम से की
म्यांमार में सैन्य तख्तापलट : आंग सान सू की अरेस्ट, सेना ने संभाली देश की कमान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *