Trending

1,155 रुपये के पार जाएगा टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट ने कहा-सस्ते में खरीद लो

शेयरों में दांव लगाते हैं तो आप टाटा ग्रुप (Tata group) की कंपनी टाटा कम्युनिकेशंस के शेयरों (tata communications share) पर लगा सकते हैं।

Rakesh jhunjhunwala portfolio stock: अगर आप शेयरों में दांव लगाते हैं और आप राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो को देखकर दांव लगाते है तो आप टाटा ग्रुप (Tata group) की कंपनी टाटा कम्युनिकेशंस के शेयरों (tata communications share) पर दांव लगा सकते हैं। टाटा कम्युनिकेशंस के शेयरों को लेकर ब्रोकरेज फर्म एमके बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। दरअसल ब्रोकरेज हाउस ने टाटा समूह के स्टॉक पर 1,155 रूपये के टारगेट प्राइस के साथ बाय रेटिंग दी है।

tata moters
872 रुपये है कीमत
हालाकि टाटा कम्युनिकेशंस के शेयर अभी 872 रुपये पर ही बतायी जा रही है। यानी अभी दांव लगाने से निवेशकों को 32.45% का मुनाफा हो सकता है। बता दें कि इस साल YTD में यह शेयर 39.67% तक गिर चुका है। पिछले कई सत्रों से लगातार गिरावट आ रही है। पिछले पांच कारोबारी सत्र में यह शेयर 6% का टूट चुका है।

क्या कहते हैं एक्सपर्ट
ब्रोकरेज एमके ने एक नोट में कहा कि एनालिस्ट मीट में टाटा कम्युनिकेशंस मैनेजमेंट ने प्रोडक्ट इनोवेशन, नए लॉन्च, उच्च ग्राहक वॉलेटशेयर और टॉपलाइन ग्रोथ में तेजी लाने के लिए वित्तीय फिटनेस पर ध्यान देने के साथ प्लेटफॉर्म ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में अपनी रणनीति को दोहराया है।

हालांकि कंपनी ने पिछले दो वर्षों में अपने वित्तीय फिटनेस लक्ष्यों को हासिल कर लिया है और अब कंपनी के पास हेल्दी बैलेंस शीट और मजबूत लिक्विडिटी है। एमके ने कहा कि नए उत्पाद लॉन्च, सड़क पर बढ़ते पैर और टीसीएस के साथ संयुक्त जीटीएम से विदेशी बाजारों में भी हिस्सेदारी बढ़ाने में मदद मिलेगी।

अन्य ब्रोकरेज आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कहा, “वित्त वर्ष 22 में डेटा सेवाओं की राजस्व वृद्धि निराशाजनक थी, लेकिन हम विश्वास बनाए रखते हैं क्योंकि प्रबंधन रणनीति तेज और टिकाऊ विकास को बढ़ावा देती है।” हालांकि, आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज के अनुसार, प्रमुख जोखिम, विस्तारित चिप की कमी है जो टाटा कॉम की राजस्व वृद्धि को बाधित कर सकता है।

राकेश झुनझुनवाला के पास भी हिस्सेदारी
बीएसई के हालिया शेयरधारिता पैटर्न के अनुसार, भारतीय दिग्गज निवेशक और शेयर बाजार के व्यापारी राकेश झुनझुनवाला की पत्नी रेखा झुनझुनवाला के पास मार्च 2022 तक टाटा कम्युनिकेशंस में 1.08% हिस्सेदारी है।

UP Board 10th 12th Result 2022 Live Updates: यूपी बोर्ड रिजल्ट Direct Link, यहां रोल नंबर डालकर देख सकेंगे मार्कशीट