अबकी बार IPL में ये 3 टीमें किसी भी कीमत पर श्रेयस अय्यर को खरीदना चहेंगी

इंडियन प्रीमियर लीग के बीते सीजन में केकेआर के लिए इयोन मोर्गन कप्तानी कर रहे थे, मगर अबकी उन्हें रिलीज कर दिया गया है

युवा क्रिकेटर श्रेयस अय्यर आजकल सुर्खियों में हैं, बहुत सी फ्रेंचाइजी टीमें उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग-2022 के लिए अपनी खेमे में शामिल करने के बारे में सोच रही होंगी। इन दिनों चर्चा है कि अहमदाबाद की टीम ने हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है। इस वजह से अब श्रेयस अय्यर के बारे में ढेर सारी बातें हो रही हैं, जिसमें एक ये भी है कि अय्यर को दो टीमें किसी भी कीमत पर खरीदना चाहेंगी।

Shreyas iyer

अबकी बार इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ का पहला सीजन होगा, इस वजह से वो बढ़िया से बढ़िया क्रिकेटरों को अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी। इस फ्रेंचाइजी को एक ऐसे क्रिकेटर की जरुरत है कि जो बढ़िया कप्तानी कर सके। उस के लिए उनके पास दो नाम होंगे पहला लोकेश राहुल और दूसरे हैं अय्यर।

इंडियन प्रीमियर लीग के बीते सीजन में केकेआर के लिए इयोन मोर्गन कप्तानी कर रहे थे, मगर अबकी उन्हें रिलीज कर दिया गया है। इसी के चलते अब कोलकाता को एक अच्छे कप्तान की आवश्यकता है। ऐसे में जब निलामी होगी तो उस दौरान केकेआर की फ्रेंचाइजी भी श्रेयस के ऊपर बड़ी भारी बोली लगा सकती है।

आपको बता दें कि बैंगलोर की फ्रेंचाइजी को भी एक कप्तान की जरुरत है, क्योंकि अब विराट आरसीबी के लिए बतौर कप्तान कभी नहीं खेलेंगे। इसी के चलते जब अगले महीने इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी होगी तो उस दौरान किसी भी हाल में ये टीम श्रेयस को अपनी खेमे में जरुर लाना चाहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close