विदेशी लड़कियों संग पकड़े गए भाजपा के तीन नेता, पुलिस ने मारा छापा तो इस हाल में मिले

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इल्जाम लगाया है कि इंदौर के एक सैलून में सेक्स रैकेट टीम के खुलासे के दौरान खंडवा जिले के भाजयुमो के तीन नेता आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे

मसाज पार्लर पर छापेमारी में अब एक नया खुलासा हुआ है। रेड के दौरान पकड़े गए 18 लोगों में से तीन भाजपा युवा मोर्चा के नेता हैं। पुलिस ने उसे अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। कांग्रेस ने शनिवार को उनकी तस्वीर जारी की है।

Massage Center - Raid

यह भी इल्जाम है कि तीन मुजरिमों में से एक वन मंत्री विजय शाह का खास है। इस मामले में राजनीतिक संकट से जूझ रही भाजपा ने बताया कि वह जांच के दायरे में आए तीन लोगों के बारे में जांच कर रही है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इल्जाम लगाया है कि इंदौर के एक सैलून में सेक्स रैकेट टीम के खुलासे के दौरान खंडवा जिले के भाजयुमो के तीन नेता आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे। ये तीनों लीडर खंडवा के रहने वाले वन मंत्री विजय शाह के खास हैं।

प्रवक्ता ने कहा कि सेक्स रैकेट कांड में तीन भाजयुमो नेताओं के पकड़े जाने से भारतीय जनता पार्टी की असली चाल, चरित्र और चेहरा सामने आ गया है।

आपको बता दें कि कांग्रेस के आरोपों पर वन मंत्री शाह का जवाब समस्त कोशिशों के बाद भी नहीं मिल सका। हालांकि, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कहा कि खंडवा की जिला भाजपा इकाई तीन लोगों के संबंध जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close