बंगाल में BJP सरकार बनने पर TMC के गुंडे मांगेंगे जान की भीख: योगी आदित्यनाथ

रविवार को जनसभा में योगी ने कहा कि TMC के जो गुंडे आज BJP कार्यकर्ताओं पर अत्याचार कर रहे हैं, वे 02 मई के बाद अपनी जान की भीख मांगते नजर आएंगे।

कोलकाता।। योगी के निशाने पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) सरकार की कार्यशैली रही। उन्होंने बंगाल में BJP सरकार बनने पर TMC के गुंडों को सबक सिखाने की बात भी कही। हुगली जिले की जंगीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र से BJP के उम्मीदवार देवब्रत सरकार के समर्थन में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और BJP के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित किया।

रविवार को जनसभा में योगी ने कहा कि TMC के जो गुंडे आज BJP कार्यकर्ताओं पर अत्याचार कर रहे हैं, वे 02 मई के बाद अपनी जान की भीख मांगते नजर आएंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी के पास बंगाल की जनता के लिए कोई संवेदना नही है। ममता TMC के गुंडों की हमदर्द हैं, जो पर्व-त्योहारों पर अशांति फैलाने की कोशिश करते हैं।

योगी ने आगे कहा कि BJP जो कहती है, वो करती है। मोदी सरकार ने कश्मीर से धारा 370 हटाकर देश के लोगों को यह अधिकार दिया है कि वे कश्मीर में भी अपनी जमीन खरीदकर घर बना सकें। योगी ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी (TMC)  ने केंद्र की कई जनहितकारी योजनाओं से बंगाल के लोगों को वंचित रखा है लेकिन राज्य में BJP की सरकार बनने के बाद यहां के लोगों को उनका हक मिलेगा।

Naxalite Attack: अमित शाह की चुनावी सभा रद्द, आनन- फानन लौटे दिल्ली

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *