PM मोदी वाराणसी सहित पूर्वी उत्तर प्रदेश के 37 जनपदों को देंगे ये तोहफा, सुबह 11 बजे से कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को “स्वामित्व योजना” में प्रॉपर्टी कार्ड का डिजिटल वितरण करेंगे। जिलाधिकारी, जिले के राजस्व विभाग एवं पंचायती राज विभाग के अधिकारियों के साथ वेबलिंक पर कार्यक्रम को देखेंगे। 

वाराणसी, 10 अक्टूबर यूपी किरण। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को “स्वामित्व योजना” में प्रॉपर्टी कार्ड का डिजिटल वितरण करेंगे। जिलाधिकारी, जिले के राजस्व विभाग एवं पंचायती राज विभाग के अधिकारियों के साथ वेबलिंक पर कार्यक्रम को देखेंगे।
शनिवार को जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि वाराणसी सहित पूर्वी उत्तर प्रदेश के 37 जनपदों में ‘स्वामित्व योजना’ के अंतर्गत तैयार किए गए प्रॉपर्टी कार्ड का डिजिटल वितरण पूर्वाह्न 11 बजे से प्रधानमंत्री करेंगे। कार्यक्रम के बाद जिले के जन प्रतिनिधियों एवं जनपद स्तरीय अधिकारियों की उपस्थिति में सभी संबंधित लाभार्थियों को भौतिक रूप से भी प्रॉपर्टी कार्ड की हार्ड कॉपी का वितरण होगा।
उन्होंने बताया कि तहसील राजातालाब के सेवापुरी विकास खंड के राजस्व ग्राम महाराजपुर में जिला विकास अधिकारी रमाकांत त्रिपाठी, हितापुर में जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी रमेश चंद्र, रानिक्स में पर्यटन अधिकारी कीर्तिमान श्रीवास्तव, भोर खुर्द में क्षेत्रीय पुरातत्व अधिकारी सुभाष यादव, देवापुर कल्लो में सहायक पुरातत्वविद अधिकारी ए.के. सिन्हा, बीरमपुर में क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी आरपी सिंह, रसुलहा में सहायक आयुक्त (सहकारिता) विनोद कुमार सिंह, मड़ैया में जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी राम नारायण यादव तथा राजस्व ग्राम किन्नूपुर में उपायुक्त स्वतः रोजगार विकास भवन सुरेश चंद्र केसरवानी की ड्यूटी लगायी है। जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को निर्देशित किया है कि योजना में तैयार किए गए प्रॉपर्टी कार्ड का डिजिटल वितरण के समय स्वयं उपस्थित रहकर कार्यक्रम को व्यवस्थित तरीके से कराये।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *