Topless Photoshoot in School: स्कूल में सिगरेट और शराब के साथ हुआ टॉपलेस फोटोशूट, टीचर पर लिया गया ऐसा एक्शन

Topless Photoshoot in School स्कूल में बच्चों को मर्यादा में रहना सिखाया जाता है, वहीं अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें स्कूली छात्र शराब और सिगरेट के साथ टॉपलेस नजर आ रहे हैं. इस फोटोशूट के सामने आने के बाद ही यह काफी चर्चा में बना था और जब इस बारे में पूछताछ की गई तो जो मामला सामने आया वह और भी हैरान करने वाला था. छात्रों ने बताया कि उन्होंने इस फोटोशूट के लिए अपने एक शिक्षक से अनुमति ली थी।

Topless Photoshoot in School

शिक्षक ने दी आंशिक रूप से नग्न होने की अनुमति

अब लोग यह जानकर हैरान हैं कि कैसे एक कक्षा में एक कला शिक्षक ने बच्चों को शराब पीने, सिगरेट पीने और टॉपलेस फोटो खिंचवाने की अनुमति दी।एक खबर के मुताबिक शिक्षिका का नाम एम्मा राइट है, 41 साल की इस शिक्षिका को ये तस्वीरें सामने आने के बाद बैन कर दिया गया है. क्योंकि इसी शिक्षिका ने 15 साल के छात्रों को ‘आंशिक रूप से नग्न’ होने की इजाजत दी थी. ‘आंशिक न्यूड’ के नाम पर बच्चों ने सिर्फ अंडरवियर पहना हुआ था।

छात्र धूम्रपान, शराब पीना

एक खबर के मुताबिक, इस फोटोशूट में जहां कुछ बच्चों ने अपने स्तनों को हाथों से छुपाया तो कुछ के हाथों में सिगरेट और शराब का जैम था. मामला बढ़ने के बाद एम्मा की शिकायत टीचिंग रेगुलेशन एजेंसी से की गई। जिसके बाद एक पैनल ने मामले की सुनवाई की और पैनल की ओर से एलन मायरिक ने एम्मा द्वारा प्रोफेशनल टीचिंग स्टैंडर्ड्स का उल्लंघन करने की बात कही। इसके बाद उन्हें बैन कर दिया गया। पैनल का कहना है कि एम्मा ने बच्चों के हितों को ध्यान में नहीं रखा।