सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में पटरी दुकानदारों ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

पटरी दुकानदार सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में खिरनीबाग के रामलीला मैदान में इकट्ठा हुए और बहादुरगंज में बुध बाजार व चौक मंडी में शुक्रवार बाजार लगवाने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।

अशोक कुमार मैथिल

शाहजहांपुर ( यूपीकेएनएन संवाददाता)। पटरी दुकानदार सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में खिरनीबाग के रामलीला मैदान में इकट्ठा हुए और बहादुरगंज में बुध बाजार व चौक मंडी में शुक्रवार बाजार लगवाने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।

sp neta tanvver kha

इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष ने ए.डी.एम प्रशासन से फोन पर वार्ता की और कहां के छोटे व्यापारियों की समस्याओं का समाधान तत्काल कराया जाए। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कल से चौक मंडी में शुक्रवार बाजार लगने का आदेश जारी किया जाए। तथा बहादुरगंज वाली बाजार में वन वे रोड का काम शुरू हो रहा है। उनको कोई जगह मुहैया कराया जाए और जब तक जगह नहीं मिल रही है जब तक बाजार लगने दी जाए और इनकी रोजी रोटी का बहुत जल्द इंतजाम कराया जाए और भाजपा सरकार रोजी रोटी दे नहीं सकती तो छीनने का भी अधिकार नहीं है अगर इनकी रोजी-रोटी छीनने की कोशिश की गई तो समाजवादी पार्टी आंदोलन करेगी।

इस मौके पर अति उल्ला सिद्दीकी, अमन वर्मा, हशमत, सत्तार, मुकेश, रवि, राहुल वर्मा, सोनू यादव, पप्पू,आरिफ, शाहिद कुरेशी, रेहान, अनिल वर्मा शादाब खान, आरिफ खान. रफत, अफरोज, इकबाल हसन, मोहसिन, नीरज, राजेश कश्यप मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *