फरीदाबाद में दर्दनाक हादसा, भाई की मौत बहन की हालत गंभीर, जानें पूरा मामला

फरीदाबाद के एसजीएम नगर में छत पर खेल रहे मासूम भाई-बहन करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गए।

फरीदाबाद, 11 सितम्बर यूपी किरण। फरीदाबाद के एसजीएम नगर में छत पर खेल रहे मासूम भाई-बहन करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गए। आनन फानन में परिजन उन्हें उपचार के लिए सेक्टर-21ए स्थित एक निजी अस्पताल ले गए, जहां लडक़े की मौत हो गई, जबकि लडक़ी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।
           

इस हादसे को लेकर एसजीएम नगर में हडक़म्प गया और लोग सडक़ पर उतर गए। लोगों ने इस हादसे के लिए सीधे तौर पर बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलरूप से देवरिया, उत्तरप्रदेश के रहने वाले विजय सैनी पिछले तीन वर्षों से एसजीएम नगर के 22 फुट रोड पर अपनी पत्नी बाला व 8 वर्षीय आयुषी व 6 वर्षीय आयुष के साथ किराए पर रहते है।

प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को भी आयुष व आयुषी दोनों घर की छत पर खेल रहे थे, जिस पर मकान में विजय सैनी रहते है, उस मकान से कुछ दूरी से ही 11 केवी की लाइन गुजर रही है। बताया जाता है कि आज दोनों भाई बहन छत पर खेल रहे थे, आयुष के हाथ में लोहे का इंची टेप था, जो खेलते-खेलते बिजली की तार में जा अटका, जिसके चलते दोनों भाई बहन करंट की चपेट में आ गए।

बच्चों के रोने की आवाज सुनकर जब पड़ोसी व उनके परिजन छत पर पहुंचे तो किसी ने उक्त इंचीटेप को काटा और दोनों बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां आयुष की मौत हो गई, जबकि आयुषी की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद परिजनों में मातम का माहौल है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *