नेशनल हाईवे 30 पर दर्दनाक सड़क हादसा, दो की मौत, एक गम्भीर रूप से जख्मी

बालक के सिर व पैर में गम्भीर चोट आने के चलते उसे बेहतर उपचार के लिए जगदलपुर अस्पताल रिफर किया गया ।

कोंडागांव॥ तहसील फरसगांव में राष्ट्रीय राजमार्ग 30 बहीगांव पीपरा चौक के समीप मंगलवार की शाम को दर्दनाक सड़क हादसे से दो युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक बालक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए फरसगांव अस्पताल लाया गया । बालक के सिर व पैर में गम्भीर चोट आने के चलते उसे बेहतर उपचार के लिए जगदलपुर अस्पताल रिफर किया गया ।

Chhattisgarh Two killed in road accident

फरसगांव थाने से खबर के मुताबिक पंकज मंडावी, पिता चरण मंडावी 28 वर्ष, निवासी दुबेउमरगांव, बस्तर अपने छोटे भाई का शादी का कार्ड बाटने बाइक से कांकेर जा रहे थे। इस दौरान केशकाल की ओर से फरसगांव निवासी प्रभुलाल नाग पिता रामलाल उम्र 37 वर्षीय अपने पुत्र चन्द्रप्रकाश नाग के साथ अपने गृहग्राम सिदावंड से फरसगांव अपने घर की ओर बाइक से वापस आ रहे थे ।

नेशनल हाइवे 30 बहीगांव-पिपरा चौक बस स्टॉप के समीप दोनों मोटर साइकल में आपस में जबरदस्त टक्कर हुई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के चालक एवं प्रभुलाल नाग की मौके पर मौत हो गई और वही उनके पुत्र चन्द्रप्रकाश नाग के पैर व सिर में गम्भीर चोट आई है। घटना की सूचना लगते ही फरसगांव पुलिस मौके पर पहुँचकर घायल बालक चन्द्रप्रकाश नाग को उपचार के लिए फरसगांव अस्पताल भेजा गया। पुलिस द्वारा घटना की जानकारी ली जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *