बहुत बेहतरीन है “भुज द प्राइड ऑफ इंडिया” का ट्रेलर, जानें फिल्म की स्टोरी

फिल्म का ट्रेलर युद्ध को जीवंत करता है और यह भी बताता है कि कैसे विजय कार्णिक ने एक स्थानीय गांव की 300 महिलाओं की मदद से पूरे भारतीय वायुसेना के एयरबेस का पुनर्निर्माण किया

अजय देवगन ने अपनी आगामी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया का टीज़र जारी करने के एक दिन बाद, अभिनेता ने फिल्म के ट्रेलर का खुलासा किया है। फिल्म 1971 के भारत-पाक युद्ध पर आधारित है और IAF स्क्वाड्रन विजय कार्णिक के जीवन को प्रस्तुत करती है।

Bhuj The Pride of India Trailer

फिल्म का ट्रेलर युद्ध को जीवंत करता है और यह भी बताता है कि कैसे विजय कार्णिक ने एक स्थानीय गांव की 300 महिलाओं की मदद से पूरे भारतीय वायुसेना के एयरबेस का पुनर्निर्माण किया। फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही और शरद केलकर भी हैं।

ट्रेलर की शुरुआत भुज हवाईअड्डे पर हवाई हमले से होती है, फिर यह प्रस्तुत करता है कि भारतीय सेना पाकिस्तान से निपटने की योजना कैसे बना रही है। इसके बाद हमें फिल्म के अन्य पात्रों की एक झलक मिलती है कि कैसे उन्होंने सेना और उनकी देशभक्ति की भावना की मदद की। मिसाइल से लेकर युद्धपोत, बम और बंदूक की लड़ाई तक – यह फिल्म एक्शन के पूरे पैकेज के साथ आती है।

ट्रेलर को साझा करते हुए, अजय देवगन ने लिखा, “जब बहादुरी आपका कवच बन जाती है, तो हर कदम आपको जीत की ओर ले जाता है! अब तक लड़ी गई सबसे बड़ी लड़ाई की अनकही कहानी का अनुभव करें, #BhujThePrideOfIndia।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *