रिलीज हुआ फिल्म Atrangi Re का ट्रेलर, अक्षय कुमार ने की ये बड़ी गलती, अब फैंस कर रहे खिंचाई

आनंद एल राय की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अतरंगी रे' का ट्रेलर रिलीजकर दिया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान मुख्य किरदार में...

आनंद एल राय की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अतरंगी रे’ का ट्रेलर रिलीजकर दिया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान मुख्य किरदार में हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ट्रेलर धमाल मचा रहा है। हालांकि ‘अतरंगी रे’ के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए एक्टर अक्षय कुमार से एक बड़ी गलती हो गई है जो गलती फैंस से नहीं छिप पाई है। अब फैंस अक्षय की इस गलती के लिए उनकी खूब खिंचाई कर रहे हैं।

ATRNGI RE

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर ‘अतरंगी रे’ का ट्रेलर साझा किया था। इसके कुछ ही देर बाद उन्होंने ये पोस्ट डिलीट कर दी। दरअसल, इस ट्रेलर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने फिल्म से जुड़े सभी लोगों को टैग भी किया था लेकिन शायद जल्दबाजी में वह फिल्म के दूसरे हीरो धनुष को टैग करना भूल गए। जब अक्षय कुमार को अपनी इस गलती का एहसास हुआ तब तक थोड़ी देर हो चुकी थी और अक्षय के फैंस को इसकी भनक लग गई थी कि उन्होंने क्या गलती की है। इसके बाद कुछ लोगों ने अक्षय कुमार की टांग खींचना शुरू कर दिया है।

एक यूजर ने लिखा है, ‘क्या अक्षय पाजी आप ऐसी गलती कैसे कर सकते हैं?’ हालांकि फिल्म अतरंगी रे के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस अक्षय कुमार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार ने जिस अंदाज में एंट्री मारी है वह फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म के ट्रेलर पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ये फिल्म 24 दिसम्बर 2021 को रिलीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *