दर्दनाक हादसा: नाव पलटने से एक ही परिवार के 11 लोग नदी में डूबे, इतने शव बरामद, तलाश जारी

महाराष्ट्र के अमरावती जिले में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिले के श्री क्षेत्र झुंज में क्षेत्र में स्थित वर्धा नदी में नाव पलटने से एक...

अमरावती। महाराष्ट्र के अमरावती जिले में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिले के श्री क्षेत्र झुंज में क्षेत्र में स्थित वर्धा नदी में नाव पलटने से एक ही परिवार के 11 लोग डूब गए। घटना की खबर लगते ही रेस्क्यू कार्य शुरू कर दिया गया और चार शवों को बरामद कर लिया गया जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। इस घटना के बाद विदर्भ क्षेत्र में कोहराम मच गया है।

Traumatic accident

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के श्री क्षेत्र झुंज में क्षेत्र में एक ही परिवार के ग्यारह लोग दशक्रिया अनुष्ठान के लिए आए थे। दुर्घटना कल दशक्रिया की रस्म पूरी करने के बाद आज सैर के लिए जाते समय हुई। यह घटना महाराष्ट्र के अमरावती जिले के बेनोदा शहीद थाना अंतर्गत स्थित श्री क्षेत्र झुंज में वर्धा नदी में सुबह करीब 10 बजे हुई। बताया जाता है कि एक ही परिवार के ग्यारह लोग दशक्रिया अनुष्ठान के लिए गाडेगांव के मातरे परिवार में आए थे।

दशक्रिया कार्यक्रम पूरा करने के बाद मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे वह वरुद में टहलने गए थे। उस समय ये लोग नाव से वर्धा नदी के उस पार स्थित भगवान शिव के दर्शन के लिए जा रहे थे तभी अचानक से नाव पलट गई और सभी ग्यारह डूब गए। इसमें बहन, भाई, दामाद शामिल हैं। एक महिला और एक छोटी बच्ची समेत तीन लोगों के शव को नदी से निकाल लिया गया है।

नारायण मातरे, आयु 45 वर्ष, निवासी. गडेगांव
वंशिका शिवंकर, उम्र 2 वर्ष, निवासी. तिवासघाटी
किरण खंडारे, उम्र 28 वर्ष, निवासी. मक्खन

इनकी तलाश जारी

अश्विनी खंडारे, रा. तारासवगा
वृषाली वाघमारे, रा. तारासवांगा
अतुल वाघमारे, रा. तारा सवांगा
निशा मातरे, रा. गडेगांव
अदिति खंडारे, रा. तारा सवांगा
मोहिनी खंडारे, रा. तारा सवांगा
पीयूष मातरे, रा. गडेगांव
पूनम शिवंकर, रा. तिवासघाटी
गोताखोरों और स्थानीय लोगों की मदद से लापता हुए लोगों की तलाश जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *