यहां से दर्दनाक घटना आई सामने, कार पलटने से चालक की मौत, दो गंभीर घायल

रामसर थाना अंतर्गत देरासर सरहद में गुरुवार को टायर फटने से एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई

बाड़मेर, 01 अक्टूबर यूपी किरण। रामसर थाना अंतर्गत देरासर सरहद में गुरुवार को टायर फटने से एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गाड़ी में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होने के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

     
पुलिस के अनुसार रामसर थाना अंतर्गत मालण गांव से बाड़मेर की तरफ आ रही एक ऑल्टो कार हाथमा-खड़ीन गांव के बीच अचानक टायर फटने से पलट गई। हादसे में कार चालक रोशन पुत्र मौलवी मारुफ के सिर पर गंभीर चोटें आईं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, 2 लोग गंभीर घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने घायलों को बाड़मेर जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे की सूचना मिलने पर अस्पताल चौकी पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर तहरीर दर्ज की और रामसर थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी।
पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के परिजन कचरा खान ने पुलिस को हादसे की रिपोर्ट दी है। घायलों का बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में उपचार चल रहा है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *