टीम इंडिया और इंग्लैंड की अब खौर नहीं, न्यूजीलैंड के लिए टेस्ट खेल सकता हैं ये खतरनाक क्रिकेटर

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं ट्रेंट बोल्ट

लंदन॥ न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट इंग्लैंड के विरूद्ध एजबेस्टन में 10 जून से शुरु हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं। बोल्ट टीम इंडिया के लिए भी खतरा साबित हो सकते हैं।

New Zealand and Bolt

ब्रिटिश सरकार ने बोल्ट के क्वारन्टीन शर्तों में ढील दी है,जिससे वो क्वारन्टीन से बाहर आने के तुरंत बाद प्रशिक्षण कर सकते हैं। बोल्ट बीते सप्ताह के अंत में न्यूजीलैंड टीम में शामिल हुए, उन्होंने निलंबित IPL के बाद सीधे यूके जाने के बजाय स्वदेश लौटने का विकल्प चुना।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि बोल्ट के लिए मौका है, कुछ चीजें बदल गई हैं। ब्रिटिश सरकार ने उनकी क्वारन्टीन शर्तों में ढील दी है, इसलिए ट्रेंट तीन या चार दिन पहले क्वारन्टीन से बाहर आ जाएंगे। बता दें कि ये बोल्ट के लिए बेहद टर्नअराउंड रहा है, जिन्हें पहले केवल भारत के विरूद्ध विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए नामित किया गया था।

कोच ने कहा कि उस वक्त हमारे पास जो भी जानकारी थी, उसके साथ मूल योजना यह थी कि हम उन्हें दूसरे टेस्ट से बाहर रखेंगे, लेकिन वो क्वारन्टीन से शायद तीन दिन पहले ही बाहर आ जाएंगे। इसलिए हम ट्रेंट के साथ पेशेवर तरीके से काम करेंगे ताकि उनके फिटनेस का आकलन किया जा सके,और अगर वो मैच फिट हुए तो उन्हें इंग्लैंड के विरूद्ध दूसरे टेस्ट में मौका दिया जा सकता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *